scorecardresearch
 

IPL के शेर...रणजी में ढेर! क्वार्टरफाइनल मुकाबले में फेल हुए पृथ्वी-गिल-मयंक समेत ये सितारे

आईपीएल खत्म होने के बाद अब रणजी ट्रॉफी के क्वार्टरफाइनल मुकाबले चल रहे हैं. पहले ही दिन यहां पर कई बड़े नाम फेल साबित हुए जिन्होंने आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन किया था.

X
Shubman Gill, Mayank Agarwal Shubman Gill, Mayank Agarwal
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मुकाबले जारी
  • पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल नहीं कर पाए कमाल

इंडियन प्रीमियर लीग-2022 (IPL 2022) खत्म होने के बाद भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज़ होनी है. लेकिन इस बीच अभी रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले जा रहे हैं. आईपीएल से फ्री होने के बाद कई सितारे यहां अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, जिनमें से कुछ फेल साबित हुए.

पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल समेत अन्य कुछ सितारे सोमवार को शुरू हुए रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मैच में फेल नज़र आए. 

अगर मुंबई-उत्तराखंड के बीच जारी मैच की बात करें तो मुंबई की ओर से खेलने वाले पृथ्वी शॉ सिर्फ 21 ही रन बना पाए. उनके अलावा यशस्वी जायसवाल भी 35 रन बना पाए. दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल में दिखे थे, पृथ्वी शॉ दिल्ली कैपिटल्स की ओर से ज्यादा धमाल नहीं कर पाए थे हालांकि राजस्थान रॉयल्स की ओर से यशस्वी ने आखिरी में कुछ मज़ेदार पारियां ज़रूर खेली थीं.

इससे अलग कर्नाटक और उत्तर प्रदेश के बीच हुए मुकाबले में भी ऐसा ही हाल दिखा. यहां मयंक अग्रवाल पहली पारी में सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हुए. जबकि कर्नाटक के कप्तान मनीष पांडे ने भी 70 बॉल में 27 रनों की पारी खेली. पंजाब और मध्य प्रदेश के बीच जारी क्वार्टर फाइनल मुकाबले में शुभमन गिल फेल हुए.

शुभमन गिल सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हुए, वह आईपीएल में गुजरात टाइटन्स की तरफ से खेल रहे थे और अपनी टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर थे. शुभमन गिल ने आईपीएल में 483 रन बनाए. पंजाब के ही अभिषेक शर्मा को हालांकि बेहतर शुरुआत मिली और उन्होंने 47 रन बनाए. अभिषेक ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से कुछ शानदार पारियां खेली थीं. 

गौरतलब है कि रणजी ट्रॉफी के चार क्वार्टर फाइनल एक ही वक्त पर अलग-अलग जगह खेले जा रहे हैं. सोमवार को शुरू हुए इन मुकाबलों में कुछ देर के लिए बारिश ने बाधा भी डाली. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें