scorecardresearch
 

Mohammad Amir: पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर बने तीसरी बेटी के पिता, नाम का भी किया खुलासा

अगले महीने होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. इस बार स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को स्क्वॉड में जगह नहीं मिली है. मगर टीम से बाहर चल रहे आमिर के घर अब खुशियां आईं हैं. वह तीसरी बेटी के पिता बन गए हैं. आमिर ने सोशल मीडिया पर बेटी का फोटो भी शेयर किया...

X
Mohammad Amir with Family (Twitter)
Mohammad Amir with Family (Twitter)

Mohammad Amir: अगले महीने होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने गुरुवार (15 सितंबर) को ही अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. इस बार स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को स्क्वॉड में जगह नहीं मिली है.

टीम से बाहर चल रहे आमिर के घर अब खुशियां आईं हैं. वह तीसरी बेटी के पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी नरजिस ने बेटी को जन्म दिया है. इस बात का खुलासा खुद आमिर ने बुधवार (21 सितंबर) को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया है.

आमिर ने बेटी का फोटो शेयर कर नाम का खुलासा किया

आमिर ने सोशल मीडिया पर बेटी की एक तस्वीर शेयर की. इस फोटो के साथ एक पोस्ट भी लिखी और अपनी तीसरी बेटी के नाम का खुलासा भी किया. आमिर ने अपनी बेटी का नाम आर्या आमिर रखा है. आमिर ने नरजिस के साथ 2016 में शादी की थी.

आमिर सबसे पहले 2017 में पिता बने थे. तब उनके घर बड़ी बेटी मिनसा आमिर ने जन्म लिया था. इसके तीन साल बाद 2020 में दूसरी बेटी का जन्म हुआ. इसका नाम जोया आमिर रखा. अब तीसरी बेटी हुई. इसका नाम आर्या आमिर रखा है. आमिर की पोस्ट पर यूजर्स ने भी कमेंट करते हुए उन्हें बधाइयां दी हैं.

संन्यास लेकर वापस लौटे थे आमिर

बता दें कि आमिर ने आखिरी बार पाकिस्तान के लिए 2020 में टी20 मैच खेला था. उसके बाद उन्होंने क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. मगर आमिर ने अपना संन्यास 14 जून 2021 को वापस ले लिया था और खुद को फिर से पाकिस्तान टीम के लिए खेलने के लिए तैयार बताया था.

वर्ल्ड कप टीम के सेलेक्शन को बताया घटिया

मगर अब तक आमिर को पाकिस्तान टीम में जगह नहीं मिल सकी है. वर्ल्ड कप टीम में भी जगह नहीं मिलने के बाद आमिर ने हाल ही में अपना गुस्सा भी जाहिर किया था. आमिर ने एक ट्वीट किया, जिसमें सिर्फ 5 शब्दों की लाइन लिखी.

इसी लाइन से आमिर ने पीसीबी के चीफ सेलेक्टर पर तंज कसा है. इस पोस्ट के जरिए आमिर ने पाकिस्तान टीम के सेलेक्शन को घटिया बताया है. आमिर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'चीफ सेलेक्टर की चीप सेलेक्शन.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें