scorecardresearch
 

Pakistan Cricketer Asif Ali: मैच में मारपीट को उतारू पाकिस्तानी प्लेयर आसिफ अली अब फैन्स से भिड़ा, देखें VIDEO

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का स्टार प्लेयर आसिफ अली एयरपोर्ट पर एक फैन से भिड़ गए. वह एशिया कप खेलकर देश लौटा है. एशिया कप में भी आसिफ ने एक मुकाबले के दौरान अफगानिस्तानी प्लेयर फरीद अहमद से लड़ाई की थी. तब अफगानी प्लेयर को मारने के लिए बैट तक उठा लिया था...

X
Asif Ali and Farid Ahamad (Twitter)
Asif Ali and Farid Ahamad (Twitter)

Pakistan Cricketer Asif Ali: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का स्टार प्लेयर आसिफ अली अपने रवैये में बिल्कुल भी सुधार नहीं कर पा रहा है. एशिया कप 2022 सीजन में आसिफ ने अफगानिस्तानी गेंदबाज से लड़ाई कर ली थी. उसे मारने के लिए बैट तक उठा लिया था.

अब जब पाकिस्तान टीम अपने देश लौट आई, तो यहां भी एयरपोर्ट पर एक फैन से भिड़ गया. यह फैन एक सेल्फी के लिए कह रहा था, लेकिन आसिफ हैं कि अपने रवैये के चलते भाव ही नहीं दे रहे थे. इसी दौरान आसिफ ने उस फैन से हाथ छुड़ाते हुए झटक दिया और आगे बढ़ गया. 

एयरपोर्ट पर फैन पर गुस्साए आसिफ अली

फैन के साथ इस तरह का बर्ताव करने का आसिफ का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि कई सारे फैन्स आसिफ के साथ सेल्फी लेते हैं. इसी बीच एक फैन आसिफ का हाथ पकड़कर सेल्फी के लिए कहता है, तभी पाकिस्तानी प्लेयर उसका हाथ झटक देता है. इसी दौरान आसिफ के चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता है. वह उस फैन से कुछ कहता भी है.

वीडियो में देख सकते हैं कि फैन मुस्कुराता हुआ दूर हट जाता है, पर आसिफ काफी गुस्से में नजर आते हैं. ऐसा लग रहा था जैसे कि वह फिर से हाथ ना उठा दे. आसिफ के इस वीडियो पर कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. कुछ ने आलोचना की, तो कुछ फैन्स को ही गलत ठहरा रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khel Shel (@khelshel)

मैच में अफगानी प्लेयर से भिड़ गए थे आसिफ

हाल ही में आसिफ अली एशिया कप के एक मुकाबले में अफगानिस्तानी प्लेयर फरीद अहमद से भी भिड़ गए थे. यह मैच पाकिस्तान टीम ने जीता था. यह घटना पाकिस्तानी बल्लेबाजी के दौरान 19वें ओवर में हुई थी. तेज गेंदबाज फरीद की चौथी बॉल पर आसिफ अली ने छक्का जमा दिया था. यहां से पाकिस्तान को जीत के लिए 8 बॉल पर 12 रनों की जरूरत थी और उसके पास 2 ही विकेट बाकी थी. सारी उम्मीद आसिफ अली पर थी, क्योंकि वह अकेले स्पेशल बल्लेबाज क्रीज पर मौजूद थे.

फरीद की अगली बॉल पर भी आसिफ ने बड़ा हिट लगाया, लेकिन वह कैच आउट हो गए थे. इसके बाद अफगानी बॉलर ने खुशी के मारे थोड़ा आक्रामक जश्न मनाया, लेकिन इस बात से आसिफ अली बौखला गए. फरीद आसिफ के एकदम करीब आ गए थे. तभी आसिफ ने एक हाथ से झटका देते हुए फरीद को दूर हटाया. साथ ही फरीद को मारने के लिए अपना बल्ला तक उठा लिया था. मगर इसी बीच अंपायर और बाकी खिलाड़ियों ने बीच में आकर बचाव किया. इस घटना को लेकर ICC ने दोनों प्लेयर पर मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें