scorecardresearch
 

N Jagadeesan: मांकड़िंग आउट होेने पर आगबबूला हुआ ये क्रिकेटर... की अश्लील हरकत

एन जगदीशन आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का हिस्सा है. आईपीएल के 15वें सीजन में जगदीशन ने 2 मैचों में भाग लिया था.

X
एन जगदीशन एन जगदीशन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एन जगदीशन ने की शर्मनाक हरकत
  • बाबा अपराजित ने किया था रनआउट

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के छठे सीजन की शुरुआत हो चुकी है. इसी कड़ी में गुरुवार को तिरुनेलवेली में गत चैंपियन चेन्नई सुपर गिल्लीज (CSG) और नेल्लई रॉयल किंग्स (NRK) के बीच पहला मुकाबाला खेला गया, जो टाई पर छूटा .बाद में रॉयल किंग्स ने सुपर ओवर में जीत हासिल की.

इस रोमांचक मुकाबले से ज्यादा सीएसजी के विकेटकीपर एन जगदीशन सुर्खियां बटोर रहे हैं. सीएसजी की पारी के चौथे ओवर में एन. जगदीशन को बाबा अपराजित ने मांकड़िंग आउट कर दिया था, जिसके बाद उनका गुस्सा भड़क गया. जगदीशन ने पवेलियन लौटते समय तीन बार गेंदबाज को मिडिल फिंगर दिखाई. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी वायरल हुआ.

सीएसके के लिए खेलते हैं जगदीशन

एन. जगदीशन ने 26 प्रथम श्रेणी, 36 लिस्ट-ए और 45 टी20 मैचों में तमिलनाडु का प्रतिनिधित्व किया है.  इसके अलावा जगदीशन 2018 से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स का भी हिस्सा है. आईपीएल के 15वें सीजन में भी जगदीशन ने 2 मैचों में भाग लिया था. अब इस भद्दी हरकत करने ते चलते इस खिलाड़ी के खिलाफ  कार्रवाई की जाने की संभावना है.

ऐसा रहा मुकाबला...

मुकाबले की बात करें तो सलामी बल्लेबाज एल. सूर्यप्रकाश (62) और संजय यादव (नाबाद 87 रन) की शानदार पारियों की बदौलत रॉयल किंग्स ने 20 ओवरों में चार विकेट पर 184 रन बनाए. जवाब में सुपर गिल्लीज की टीम भी 20 ओवरों में सात विकेट पर 184 रन बनाने में कामयाब रही. कप्तान कौशिक गांधी (64) ने टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाए. वहीं, अंतिम ओवरों में एस हरीश कुमार ने 12 गेंदों पर नाबाद 26 रन बनाकर मुकाबले को सुपर ओवर में पहुंचाया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें