scorecardresearch
 

बायोपिक विवाद: मुरलीधरन बोले- राजनीतिक कारणों से हो रहा विजय सेतुपति का विरोध

श्रीलंकाई क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन ने कहा कि उनकी जिंदगी पर प्रस्तावित बायोपिक ‘800’ सिर्फ उनके खेल की उपलब्धियां के बारे में हैं.

Muttiah Muralitharan (PTI) Muttiah Muralitharan (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुथैया मुरलीधरन की जिंदगी पर प्रस्तावित बायोपिक ‘800'
  • बायोपिक में विजय सेतुपति अपने करियर को फिर से शुरू कर रहे
  • मुरलीधरन ने कहा कि राजनीतिक कारणों से हो रहा इसका विरोध

श्रीलंकाई क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन ने कहा कि उनकी जिंदगी पर प्रस्तावित बायोपिक ‘800’ सिर्फ उनके खेल की उपलब्धियां के बारे में हैं और उन्होंने देश में दशकों के लंबे संघर्ष के बावजूद ऐसा किया.

उन्होंने इस बात पर नाराजगी व्यक्त की कि उन पर तमिलों के खिलाफ होने का आरोप लगाया जा रहा है और कहा कि यह राजनीतिक कारणों और अज्ञानता के कारण ही है.

तमिलनाडु के अभिनेता विजय सेतुपति बायोपिक में अपने करियर को फिर से शुरू कर रहे हैं. कुछ राजनीतिक पार्टियों ने गुरुवार को आरोप लगाया कि मुरलीधरन ने तमिलों से विश्वासघात किया इसलिए सेतुपति को इसमें काम नहीं करना चाहिए.

देखें: आजतक LIVE TV 

48 साल के मुरलीधरन ने कहा कि उन्होंने कभी भी मासूम लोगों को मारे जाने का समर्थन नहीं किया. उन्होंने बयान जारी कर कहा कि वह श्रीलंकाई गृहयुद्ध के दर्द को समझते हैं और उनके परिवार ने श्रीलंका में अपनी यात्रा ‘कूली’ के तौर पर की थी. उन्होंने कहा, ‘हम भी काफी प्रभावित रहे हैं.’

मुथैया मुरलीधरन के नाम टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने का वर्ल्ड रिकॉर्ड है. इस महान ऑफ स्पिनर ने 800 विकेट लेने का करिश्मा किया. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें