scorecardresearch
 

MS Dhoni-Suresh Raina: लॉर्ड्स में मिले एमएस धोनी और सुरेश रैना, फोटो देख इमोशनल हुए CSK फैन्स

लॉर्ड्स में भारत-इंग्लैंड का दूसरा वनडे खेला जा रहा है, यहां टीम इंडिया के दो पुराने स्टार एमएस धोनी और सुरेश रैना साथ दिखे. दोनों की तस्वीर वायरल हो गई है.

X
MS Dhoni-Suresh Raina (Photo: Instagram Account) MS Dhoni-Suresh Raina (Photo: Instagram Account)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लॉर्ड्स में मिले एमएस धोनी और सुरेश रैना
  • सीएसके से अलग होने के बाद पहली बार साथ दिखे

भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार (14 जुलाई) को लॉर्ड्स में सीरीज़ का दूसरा वनडे मैच खेला गया. सीरीज़ में पहले ही 1-0 से आगे चल रही टीम इंडिया के पास यहां पर सीरीज़ सील करने का मौका है. मैदान पर जब भारत-इंग्लैंड के प्लेयर्स मैच खेल रहे थे, तब स्टैंड्स से एक तस्वीर सामने आई जो सोशल मीडिया पर छा गई.

टीम इंडिया के दो बड़े सितारे महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना एक साथ नज़र आए. सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर महेंद्र सिंह धोनी के साथ तस्वीर साझा की. दोनों ने लंबे वक्त तक एक साथ टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए क्रिकेट खेला है, ऐसे में दोनों का स्पेशल कनेक्शन है. 

खास बात ये है कि सुरेश रैना का जब से चेन्नई सुपर किंग्स से साथ छूटा, उसके बाद ये पहली बार हुआ जब वह एमएस धोनी के साथ नज़र आए हैं. थाला और चिन्ना थाला के नाम से मशहूर दोनों की जोड़ी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

चेन्नई सुपर किंग्स के फैन्स ट्विटर पर इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं और लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि आईपीएल 2021 के दौरान सुरेश रैना और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कुछ विवाद हुआ था. जिसके बाद वह सभी मैच नहीं खेल पाए थे. 

 

उसके बाद मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने सुरेश रैना को खरीदा नहीं था. सीएसके के अलावा किसी और टीम ने भी सुरेश रैना को नहीं खरीदा था, ऐसे में वह आईपीएल 2022 खेल ही नहीं पाए थे. बता दें कि एमएस धोनी और सुरेश रैना ने एक ही दिन इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया था. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें