scorecardresearch
 

IPL 2022: MS Dhoni का बयान- अगले IPL के लिए अभी सोचा नहीं, काफी वक्त है...

चेन्नई सुपर किंग्स को 2021 में खिताब जिताने वाले एमएस धोनी ने अगले सीजन के लिए बड़ा बयान दिया है. क्या महेंद्र सिंह धोनी अगले सीजन में खेलते हुए दिखेंगे, इसपर उन्होंने क्या कहा जानिए...

X
MS Dhoni (Photo: IPL)
MS Dhoni (Photo: IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने 4 बार आईपीएल जीता
  • आईपीएल 2022 सीजन अप्रैल में हो सकता है
  • धोनी आईपीएल में खेलने पर फैसला जल्द ले सकते हैं

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है. एमएस धोनी ने कहा है कि अगले आईपीएल में वह हिस्सा लेंगे या नहीं, इस बारे में उन्होंने कुछ सोचा नहीं है. 

उन्होंने अपने फैंस को सकेंत देते हुए कहा कि अभी टूर्नामेंट में काफी समय है. ऐसे में कुछ भी हो सकता है. धोनी के पास फैसला लेने के लिए अभी जल्दबाजी नहीं है.

धोनी ने चेन्नई में हुए एक इवेंट में कहा, ''मैं इसके बारे में (संन्यास) अभी सोच रहा हूं. अभी काफी समय है. अभी हम नवंबर में खड़े हैं, जबकि आईपीएल 2022 अप्रैल महीने में होना है.''

महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. इसके बाद वे आईपीएल में खेलते रहे. धोनी आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं. हाल ही में उन्होंने 2021 सीजन में अपनी टीम को चैंपियन बनाया है. धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने दूसरे सबसे ज्यादा 4 बार खिताब जीता है. उनसे आगे मुंबई इंडियंस है, जिन्होंने सबसे ज्यादा 5 बार खिताब जीता है.

 

आईपीएल फाइनल के बाद धोनी ने क्या कहा था?

आईपीएल 2021 सीजन कोरोना के कारण यूएई में खेला गया था. 15 अक्टूबर को खेले गए फाइनल में चेन्नई ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर खिताब जीता था. मैच के बाद कमेंटेटर हर्षा भोगले ने धोनी से पूछा कि क्या अगले आईपीएल सीजन में वे फिर से खेलते दिखेंगे?

इस पर धोनी ने कहा, "फिर से वही कहना चाहता हूं जो कह चुका हूं, कि ये बीसीसीआई पर निर्भर करेगा. अगले सीजन में दो नई टीमें आ रही हैं, ऐसे में हमें तय करना होगा कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए क्या बेहतर है. ये मेरे टॉप 3 या टॉप-4 में रहना का मुद्दा नहीं है. ये मुद्दा है टीम को ऐसी मजबूती देना कि उसको आगे दिक्कत ना हो. कोर ग्रुप अहम है, हमको अच्छे से देखना होगा कि अगले 10 साल कौन अपना योगदान दे सकता है."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें