scorecardresearch
 

MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी संग सेल्फी के लिए लंदन की सड़कों पर उमड़ी भीड़, गाड़ी रोककर दौड़े लोग, VIDEO

महेंद्र सिंह धोनी करीब दो हफ्तों से लंदन में हैं. माही अपने परिवार के साथ लंदन पहुंचे और यहीं उन्होंने मैरिज एनिवर्सरी और अपना 41वां जन्मदिन भी मनाया...

X
MS Dhoni in London (Twitter) MS Dhoni in London (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • धोनी परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे
  • टीम इंडिया भी इस समय इंग्लैंड दौर पर है

MS Dhoni: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जलवा और फैन फॉलोइंग क्या है, यह शायद ही किसी को बताने की जरूरत होगी. माही की हर अदा के लोग दीवाने हैं. धोनी को देखकर लोग उनसे ऑटोग्राफ और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए दौड़ पड़ते हैं.

ऐसा ही कुछ इस बार लंदन की सड़कों पर देखने को मिला है. भारतीय टीम को दो वर्ल्ड कप और एक चैम्पियंस ट्रॉफी जिता चुके धोनी के साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. धोनी का सड़क पर चलना ही मुश्किल हो गया.

धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

फैन्स के बीच धोनी के साथ सेल्फी के लिए जमकर होड़ लगी. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसमें आप देख सकते हैं कि लोगों का हुजूम किस तरह से उमड़ा है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि धोनी को देखकर लोगों ने अपनी गाड़ियां रोक लीं. कुछ ने वहीं से फोटो खींचना शुरू किया, तो कुछ कार से उतरकर सेल्फी लेने के लिए धोनी की तरफ दौड़ पड़े.

ओवल स्टेडियम के बाहर का है ये वीडियो

इस बीच सुरक्षाकर्मी भी धोनी को बड़ी मुश्किलों के साथ बचाकर निकालकर ले जाते दिख रहे हैं. धोनी ने भी अपनी चाल तेज कर दी. यह वीडियो लंदन के ओवल स्टेडियम के बाहर का बताया जा रहा है. यहां इंडिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया था, जो भारतीय टीम ने जीता था.

लंदन में ही मैरिज एनिवर्सरी और बर्थडे मनाया

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी करीब दो हफ्तों से लंदन में हैं. इसी महीने 4 जुलाई को धोनी और साक्षी की मैरिज एनिवर्सरी थी. इसको लेकर धोनी अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए लंदन पहुंचे थे. इसी दौरान 7 जुलाई को धोनी ने अपना 41वां जन्मदिन भी लंदन में ही मनाया. वहीं, टीम इंडिया भी इंग्लैंड दौरे पर है. ऐसे में धोनी घूमने के साथ टीम के मैच देखने के लिए भी स्टेडियम में मौजूद रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें