scorecardresearch
 

Mohammad Shami: कोरोना निगेटिव हुए मोहम्मद शमी, टी-20 वर्ल्डकप से पहले टीम इंडिया को बड़ी राहत

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी कोरोना निगेटिव हो गए हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज़ से पहले मोहम्मद शमी को कोरोना हो गया था. लेकिन टी-20 वर्ल्डकप से पहले उनका निगेटिव होना टीम इंडिया के लिए राहत की बात है.

X
Mohammad Shami (File)
Mohammad Shami (File)

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया की टी-20 सीरीज का आगाज बुधवार से हो रहा है. तिरुवनन्तपुरम में दोनों टीमें पहले मुकाबले में आमने-सामने होंगी, इस बीच भारतीय टीम के लिए राहत की खबर आई है. टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी कोरोना निगेटिव हो गए हैं.

मोहम्मद शमी ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है और फैन्स को एक राहत की खबर दी है. मोहम्मद शमी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कोरोना निगेटिव होने की रिपोर्ट शेयर की है. मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ से पहले ही कोरोना वायरस हुआ था. 

मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका सीरीज़ के लिए टीम में शामिल किया गया था. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज़ शुरू होने से ठीक पहले उन्हें कोरोना वायरस हो गया था. इसी वजह से वह दोनों सीरीज़ से बाहर हो गए थे. 


मोहम्मद शमी की जगह टीम में उमेश यादव को शामिल किया गया था. हालांकि, अब मोहम्मद शमी कोरोना निगेटिव हो गए हैं, तो टी-20 वर्ल्डकप से पहले भारत के लिए राहत की खबर है. बता दें कि मोहम्मद शमी को टी-20 वर्ल्डकप की टीम में स्टैंडबाय प्लेयर्स की लिस्ट में शामिल किया गया है, वह टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया सफर करेंगे. 

मोहम्मद शमी को टी-20 वर्ल्डकप के लिए मेन स्क्वॉड में शामिल ना करने पर काफी आलोचना हुई थी. हालांकि, टीम इंडिया ने उन्हें स्टैंडबाय में ज़रूर रखा है ऐसे में अगर टी-20 वर्ल्डकप के स्क्वॉड में कोई बदलाव होता है तो मोहम्मद शमी को शामिल किया जा सकता है. 

टी-20 वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

स्टैंडबाय खिलाड़ी: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें