scorecardresearch
 

MI Emirates: UAE लीग के लिए मुंबई इंडियंस की टीम का ऐलान, पोलार्ड-ब्रावो समेत ये प्लेयर शामिल

यूएई में होने वाली टी-20 लीग में मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी की MI एमिरेट्स हिस्सा ले रही है. टीम ने अपने स्क्वॉड के 14 खिलाड़ियों का ऐलान किया है. इसमें किरोन पोलार्ड समेत कई स्टार प्लेयर्स का नाम शामिल हैं. जानिए MI एमिरेट्स की टीम में कौन-कौन है...

X
Kieron Pollard Kieron Pollard
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूएई लीग के लिए मुंबई इंडियंस की तैयारी
  • किरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो एक ही टीम में

मुंबई इंडियंस ने हाल ही में साउथ अफ्रीका और यूएई में होने वाली टी-20 लीग के लिए अपनी टीमों के बारे में जानकारी दी है. साउथ अफ्रीका में MI केपटाउन और यूएई में MI एमिरेट्स की टीमें मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी का हिस्सा होंगी. यूएई टी-20 लीग के लिए मुंबई इंडियंस की MI एमिरेट्स ने कई प्लेयर्स को साइन किया है, जिसमें वेस्टइंडीज़ के पूर्व कप्तान किरोन पोलार्ड भी शामिल हैं.

मुंबई इंडियंस एमिरेट्स द्वारा शुक्रवार को इस बारे में जानकारी दी गई. टीम ने अभी कुल 14 खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा है, इसमें चार खिलाड़ी वेस्टइंडीज़ के हैं. जबकि तीन इंग्लैंड, तीन अफगानिस्तान, एक स्कॉटलैंड, एक नीदरलैंड्स और एक-एक खिलाड़ी साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड का शामिल किया गया है. 

खिलाड़ी का नाम खिलाड़ी का देश
किरोन पोलार्ड वेस्टइंडीज़
ड्वेन ब्रावो  वेस्टइंडीज़
निकोलस पूरन वेस्टइंडीज़
ट्रेंट बोल्ट न्यूजीलैंड
आंद्रे फ्लेचर  वेस्टइंडीज़
इमरान ताहिर  साउथ अफ्रीका
समित पटेल  इंग्लैंड
विल स्मीद  इंग्लैंड
जोर्डन थॉम्पसन इंग्लैंड
नजिबुल्लाह जादरान  अफगानिस्तान
जहीर खान  अफगानिस्तान
फजलहक फारूकी अफगानिस्तान
ब्रैडली व्हील  स्कॉटलैंड
बैस डे लीडे  नीदरलैंड्स


आपको बता दें कि आईपीएल की कई टीमों ने दुनिया के अलग-अलग देशों में हो रही टी-20 लीग में अपनी हिस्सेदारी ली है. मुंबई इंडियंस ने यूएई और अफ्रीकी लीग में टीम खरीदी है. इनके अलावा अफ्रीकी लीग में चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद समेत अन्य कुछ टीमों की भी हिस्सेदारी है. 


मुंबई इंडियंस ने बीते दिन साउथ अफ्रीकी लीग के लिए भी पांच खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा था. इसमें राशिद खान, लियाम लिविंगस्टोन, सैम कुरेन, कगिसो रबाडा और डेवाल्ड ब्रेविस को शामिल किया गया है. 
 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें