scorecardresearch
 

KL Rahul Deepak Chahar: दीपक चाहर की नहीं, बल्कि इस क्रिकेटर की शादी में पहुंचे केएल राहुल, जानिए क्या है मामला

IPL में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंधे. यह विवाह आगरा में हुआ...

X
KL Rahul attand David Mathias marriage (Instagram) KL Rahul attand David Mathias marriage (Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केएल राहुल बहरीन में एक शादी अटैंड करने पहुंचे
  • ये शादी भारतीय मूल के डेविड मथिआस की थी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर एक जून को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंधे. उन्होंने अपने शहर आगरा में सात फेरे लिए. इस शादी में बेहद करीबी 200 से 250 रिश्तेदारों को बुलाया गया था. इस शादी में दीपक के कई क्रिकेटर दोस्त भी पहुंचे थे. 

मगर टीम इंडिया के ओपनर और साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए कप्तान बनाए गए केएल राहुल कहीं और ही पहुंच गए. दीपक की शादी में ना आकर केएल राहुल बहरीन पहुंच गए. वहां भारतीय मूल के एक क्रिकेटर की शादी थी, जिसे राहुल ने अटैंड किया.

भारतीय मूल के डेविड बहरीन के लिए क्रिकेट खेलते हैं

यह क्रिकेटर डेविड मथिआस (David Mathias) हैं. उनका जन्म 20 मार्च 1991 को कर्नाटक के अवाली में हुआ था. उन्होंने कर्नाटक के लिए घरेलू क्रिकेट भी खेला है. इसी दौरान उन्होंने केएल राहुल के साथ भी क्रिकेट खेली थी. तभी दोनों अच्छे दोस्त भी बने थे. डेविड अब बहरीन के लिए क्रिकेट खेलते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

राहुल ने मथिआस की शादी के फोटो शेयर किए

यही दोस्ती को निभाते हुए केएल राहुल डेविड मथिआस की शादी में पहुंचे. राहुल ने इसकी कुछ फोटोज भी शेयर की हैं. साथ ही इंस्टाग्राम पोस्ट में केएल राहुल ने लिखा- 'भाई की शादी' इस पोस्ट से पता चलता है कि केएल राहुल डेविड को भाई से कम नहीं मानते हैं. राहुल की इस पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी ने भी कमेंट किया.

अफ्रीका सीरीज के लिए राहुल बने टीम इंडिया के कप्तान

टीम इंडिया को 9 जून से अपने ही घर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 की सीरीज खेलना है. इस सीरीज में रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया. ऐसे में केएल राहुल को टीम इंडिया की कप्तानी सौंपी गई. केएल राहुल आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की कप्तानी करते हैं. IPL की नई टीम लखनऊ इस सीजन में प्लेऑफ तक पहुंची थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें