scorecardresearch
 

श्रीलंकाई बॉलर का अजीबोगरीब एक्शन वायरल, आप भी रह जाएंगे दंग

यह गेंदबाज इन दिनों अबु धाबी टी-10 लीग में बंगला टाइगर्स के लिए खेल रहा है. उसकी हैरान करने वाली गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Kevin Koththigoda (Twitter) Kevin Koththigoda (Twitter)

  • 21 साल के स्पिनर केविन कोथिगोडा सुर्खियों में
  • बॉलिंग एक्शन की तुलना पूर्व स्पिनर पॉल एडम्स से

श्रीलंका ने अजीबोगरीब बॉलिंग एक्शन वाले कई गेंदबाज दिए हैं, जिनमें लसिथ मलिंगा एक बड़ा नाम है. ऐसे गेंदबाजों की सूची में ताजा नाम 21 साल के स्पिनर केविन कोथिगोडा का है. गॉल के रहने वाले केविन के कोच धमिका सुदर्शन ने उनकी बॉलिंग एक्शन की तुलना दक्षिण अफ्रीका के पूर्व स्पिनर पॉल एडम्स से की है.

केविन इन दिनों अबु धाबी टी-10 लीग में बंगला टाइगर्स के लिए खेल रहे हैं. उनकी हैरान करने वाली गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

हालांकि केविन ने कहा है कि उन्होंने कभी भी एडम्स को गेंदबाजी करते नहीं देखा और उनके बॉलिंग एक्शन पर तभी नजर डाली, जब उनसे तुलना की गई थी.

केविन ने कहा, 'शुरू से ही मैं इस तरह की गेंदबाजी करता रहा हूं. मैंने श्रीलंका में अंडर-13, 15, 17 और 19 क्रिकेट खेलते हुए अपने एक्शन में कोई बदलाव नहीं किया.'

नेविन ने कहा, 'शुरुआती दिनों में मैं अपने पिता के साथ टेनिस गेंद से खेला करता था. और वहीं से मैंने इस बॉलिंग एक्शन को अपना लिया.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें