scorecardresearch
 

IPL 2023: SRH ने छोड़ा साथ तो भावुक हुए केन विलियमसन, बोले- हैदराबाद शहर मेरे लिए...

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की रिटेंशन लिस्ट आ गई है, सभी टीमों ने अपने स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है. केन विलियमसन अब सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए नज़र नहीं आएंगे, यह साथ टूटने के बाद उन्होंने एक स्पेशल मैसेज लिखा है.

X
केन विलियमसन ने लिखा इमोशनल मैसेज
केन विलियमसन ने लिखा इमोशनल मैसेज

इंडियन प्रीमियर लीग-2023 के लिए टीमों ने तैयारी करनी शुरू कर दी है, 15 नवंबर को रिटेंशन लिस्ट जारी की गई. सनराइजर्स हैदराबाद ने यहां कड़ा फैसला लेते हुए अपने कप्तान केन विलियमसन को रिलीज़ कर दिया. न्यूजीलैंड को टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचाने वाले कप्तान केन विलियमसन को इस तरह रिलीज़ किया जाना हर किसी को हैरान कर गया. 

केन विलियमसन ने सनराइजर्स हैदराबाद का साथ छूटने के बाद अब एक संदेश जारी किया और फैन्स के लिए स्पेशल बात कही. केन विलियमसन ने कहा कि फ्रेंचाइज़, टीम के साथी, स्टाफ और सबसे स्पेशल ऑरेन्ज आर्मी का बहुत शुक्रिया, आपने इन 8 साल को यादगार बना दिया. केन विलियमसन ने कहा कि यह टीम और हैदराबाद शहर मेरे लिए हमेशा खास रहेगा. अपने इंस्टाग्राम पर केन विलियमसन ने यह भावुक संदेश लिखा, जो काफी वायरल हो गया.

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को रिलीज़ किया. उनका ऑक्शन प्राइस 14 करोड़ रुपये था, विलियमसन ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 76 मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम 2101 रन हैं. करीब 126 के स्ट्राइक रेट और 36 की औसत से केन विलियमसन ने रन बनाए. उन्होंने 46 मैच में टीम की कप्तानी की थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kane Williamson (@kane_s_w)


केन विलियमसन की अगुवाई में ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल 2018 के फाइनल तक पहुंच पाई. डेविड वॉर्नर के अलग होने के बाद केन विलियमसन ने हैदराबाद को अलग स्तर पर ले जाने का काम किया. हालांकि, वह कोई खिताब नहीं जीत पाए साथ ही खुद की खराब फॉर्म और धीमी बल्लेबाजी के कारण वह निशाने पर भी रहे.

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)- 
रिलीज किए गए खिलाड़ी (12):
केन विलियमसन, निकोलस पूरन, जगदीश सुचित, प्रियम गर्ग, रविकुमार समर्थ, रोमारियो शेफर्ड, सौरभ दुबे, सीन एबॉट, शशांक सिंह, श्रेयस गोपाल, सुशांत मिश्रा, विष्णु विनोद.
मौजूदा टीम: अब्दुल समद, एडेन मार्करम, राहुल त्रिपाठी, ग्लेन फिलिप्स, अभिषेक शर्मा, मार्को जानसेन, वॉशिंगटन सुंदर, फजलहक फारूकी, कार्तिक त्यागी, भुवनेश्वर कुमार, टी. नटराजन, उमरान मलिक.
पर्स में बचे: 42.25 करोड़.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें