scorecardresearch
 

Team India warm-up Match: मैच में रोहित शर्मा vs जसप्रीत बुमराह, फैन्स बोले- बहुत कम ऐसा नजारा दिखता है, VIDEO

इंग्लिश क्लब लिसेस्टरशायर के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में जसप्रीत बुमराह समेत 4 भारतीय प्लेयर अपनी ही टीम इंडिया के खिलाफ खेले. बुमराह ने रोहित शर्मा और शुभमन गिल समेत सभी के खिलाफ बॉलिंग की....

X
Jasprit Bumrah vs Rohit Sharma (Twitter) Jasprit Bumrah vs Rohit Sharma (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंडिया और लिसेस्टरशायर के बीच वॉर्म-अप मैच
  • बुमराह समेत 4 प्लेयर इंडिया के खिलाफ खेले

Team India warm-up Match: भारतीय टीम और इंग्लिश क्लब लिसेस्टरशायर के बीच गुरुवार (23 जून) से चार दिवसीय वॉर्म-अप मैच खेला जा रहा है. इस वॉर्म-अप मैच के बाद टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ उसी के घर में पांच टेस्ट की सीरीज का आखिरी मैच खेलना है. यह टेस्ट मैच एक जुलाई से बर्मिंघम में खेला जाएगा.

वॉर्म-अप मैच में फैन्स को एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जो की बहुत ही कम या कहें कि आज से पहले कभी देखने को नहीं मिला होगा. दरअसल, मैच में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा अपनी ही टीम इंडिया के खिलाफ खेलते नजर आए.

फैन्स बोले- यह क्रिकेट की चरम स्टेज है

बुमराह जब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के सामने बॉलिंग के लिए आए, तो यह नजारा देखकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई. फैन्स ने कहा कि रोहित शर्मा vs जसप्रीत बुमराह, ऐसा नजारा बहुत ही कम देखने को मिलता है. वहीं, कुछ यूजर्स ने कहा कि यह क्रिकेट की चरम स्टेज है.

बुमराह vs रोहित और गिल, यह देखना ऐतिहासिक

रोहित शर्मा और बुमराह के बीच जो जंग चली, उसके कुछ वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में दिखाया गया कि रोहित ने बुमराह की बॉल पर शानदार कवर ड्राइव लगाते हुए बाउंड्री हासिल की. एक यूजर ने कहा- बुमराह vs रोहित और शुभमन गिल, यह देखना ऐतिहासिक है.

प्रसिद्ध ने श्रेयस को अपना शिकार बनाया

दरअसल, सभी भारतीय खिलाड़ियों को वॉर्म-अप मैच में खेलने का मौका मिल सके, इसके लिए 4 भारतीय प्लेयर इंग्लिश क्लब की तरफ से अपनी ही टीम के खिलाफ खेल रहे हैं. यह प्लेयर चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा हैं. पहली पारी में प्रसिद्ध ने अपनी गेंदबाजी की धार दिखाई श्रेयस अय्यर को शिकार भी बनाया है. श्रेयस खाता भी नहीं खोल सके.

वॉर्मअप मैच के लिए दोनों टीमें-

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव.

लिसेस्टरशायर टीम: सैम इवांस (कप्तान), रेहान अहमद, सैम बेट्स (विकेटकीपर), नैट बॉउली, विल डेविस, जोय इविसन, लुइस किम्बेर, अबि सकंदे, रोमन वॉकर, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें