scorecardresearch
 

IND vs NZ Test: गुटखा खाते हुए ठाठ से मैच देख रहा था फैन, वसीम जाफर ने लिए मजे

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में चल रहे पहले टेस्ट में एक फैन्स के गुटखा खाते हुए मैच देखने की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर पूर्व भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज वसीम जाफर ने ट्विटर पर मजे लेते हुए मीम भी शेयर किया है.

India vs New Zealand (Twitter) India vs New Zealand (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कानपुर टेस्ट के पहले दिन छाया 'गुटखे वाला'
  • वसीम जाफर ने ट्विटर पर शेयर किया मीम
  • अय्यर और जडेजा ने भारतीय पारी को संभाला

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था. पहले दिन का खेल खराब रोशनी की वजह से जल्द खत्म हो गया. पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने 84 ओवरों में 4 विकेट खोकर 258 रन बना लिए हैं. भारत के लिए श्रेयस अय्यर और रवींद्र जडेजा दोनों बल्लेबाज हाफ सेंचुरी बनाकर क्रीज में टिके हुए हैं.

इस मैच के दौरान दर्शक दीर्घा में भी हलचल रही. ग्रीन पार्क स्टेडियम की गैलरी में एक फैन ठाठ के साथ गुटखा खाते हुए पहले दिन का खेल देख रहा था. कैमरे में आते ही उसका ये अंदाज तेजी से वायरल हुआ. इस अंदाज को लेकर पूर्व भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज वसीम जाफर ने भी टिप्पणी की है. वसीम जाफर ने ट्वीट के जरिए एक मीम शेयर किया है. 

पहले दिन के दूसरे सत्र में कीवी टीम ने 3 विकेट लेकर टीम इंडिया को बैकफुट पर भेज दिया था. इसके बाद अपना डेब्यू कर रहे श्रेयस अय्यर ने हाफ सेंचुरी और 6वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए रवींद्र जडेजा ने भी हाफ सेंचुरी जमाकर भारतीय टीम की पारी को संभालने की कोशिश की. दूसरे दिन फैन्स को इन दोनों बल्लेबाजों से बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×