scorecardresearch
 

T-20 World Cup: विराट कोहली के एक ट्वीट पर भिड़ गए भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस

India Pakistan t20 world cup match: भारत-पाकिस्तान विश्व कप टी20 मैच को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. इस हाई-वोल्टेज मैच से पहले विराट कोहली का एक ट्वीट ऐसा आया है जिसके बाद तमाम भारतीय और पाकिस्तान क्रिकेट फैंस ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है.

विराट कोहली, फोटो क्रेडिट: रॉयटर्स विराट कोहली, फोटो क्रेडिट: रॉयटर्स
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोहली के एक ट्वीट के बाद भारत-पाकिस्तान फैंस हुए आमने-सामने
  • 24 अक्टूबर को है भारत-पाकिस्तान टी20 विश्व कप मैच

भारत-पाकिस्तान विश्व कप टी20 मैच को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक इस मैच को फाइनल से पहले का फाइनल बता चुके हैं. क्रिकेट फैंस, विशेषज्ञ और एनालिस्ट्स तो इस मैच को लेकर तमाम तरह के विश्लेषण तो कर ही रहे हैं, तमाम राजनेताओं और पूर्व क्रिकेटर्स ने भी इस मैच को लेकर काफी बयानबाजी की है. इस हाई-वोल्टेज मैच से पहले विराट कोहली का एक ट्वीट ऐसा आया है जिसके बाद तमाम भारतीय और पाकिस्तान क्रिकेट फैंस ने प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल विराट कोहली ने अपने ब्रैंड Wrogn का प्रमोशन करने के लिए एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि लोग पूछ रहे हैं. संडे को बड़ा मैच है. क्या आप नर्वस हैं? मेरा जवाब- Wrogn यानी गलत.

कोहली के इस ट्वीट के चलते ना केवल पाकिस्तानी फैंस ने उन्हें ट्रोल किया बल्कि कुछ भारतीय फैंस ने भी उन्हें मैच से पहले प्रैक्टिस करने की सलाह दे डाली. एक शख्स ने लिखा कि पाकिस्तान के साथ बड़े मैच के लिए प्रैक्टिस करने की जगह कोहली विज्ञापनों में समय लगा रहे है. वहीं, एक और फैन का कहना था कि सर, आपका मार्केटिंग का अलग वर्ल्ड कप चल रहा है. इसके अलावा एक और भारतीय फैन ने लिखा कि भाई, धोखे से भी हारा तो सोच लेना. 
 

 

 

 

पाकिस्तान के एक फैन ने लिखा कि जब शाहीन अफरीदी आपकी विकेट लेगा, तब आप नर्वस हो जाओगे. वहीं, एक भारतीय फैन ने ट्वीट में कहा कि हमें फिलहाल लो-प्रोफाइल रहने की जरूरत है. हमें पहले उन्हें हराना चाहिए और फिर सेलेब्रेट करना चाहिए. हमें पाकिस्तान को हर बड़े टूर्नामेंट में हराने के अपने रिकॉर्ड को बनाए रखना है. 


एक पाकिस्तानी फैन ने लिखा कि भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर आपका ट्वीट साबित करता है कि इस मैच का प्रेशर आपके दिमाग में काफी चढ़ चुका है. पाकिस्तान का कोई भी खिलाड़ी इस मैच को लेकर ना ज्यादा बात कर रहे हैं और ना ही ट्वीट कर रहे हैं क्योंकि वे इसे सामान्य मैच की तरह ले रहे हैं और वे इस मैच को लेकर तनावमुक्त हैं. 

इसके जवाब में एक भारतीय फैन ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि आप ये बात जानते होंगे कि विराट कोहली खुद से कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करते हैं. उनकी खुद की पीआर टीम है जो ऑडियन्स के साथ सोशल मीडिया पर कनेक्ट करती है और कोहली ने खुद पाकिस्तान टीम या उनके खिलाड़ियों को कभी गलत नहीं बोला है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें