scorecardresearch
 

अभद्रता पर मैच रेफरी पिता ने लगाया जुर्माना, तो ब्रॉड ने दिया ऐसा रिएक्शन

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड पर उनके पिता और मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड ने जुर्माना लगाया है. ब्रॉड पर यह जुर्माना पाकिस्तान के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में खराब व्यवहार के कारण लगाया गया.

Stuart Broad (Getty) Stuart Broad (Getty)

इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड पर उनके पिता और मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड ने जुर्माना लगाया है. ब्रॉड पर यह जुर्माना पाकिस्तान के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में खराब व्यवहार के कारण लगाया गया. इसके बाद ब्रॉड ने मजाकिया लहजे में अपने पिता को लेकर टिप्पणी की.

इंग्लैंड के प्रशंसक समहू बार्मी आर्मी ने ट्विटर पर लिखा, 'स्टुअर्ट ब्रॉड पर उनके पिता और मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड ने जुर्माना लगाया और डिमेरिट अंक सौंपा... लगता है कि हमें गाने के कुछ शब्द बदलने होंगे.'

इस पर ब्रॉड ने जवाब देते हुए लिखा, वह (पिता) क्रिसमस कार्ड और तोहफा देने वाले लोगों की सूचियों में से बाहर.

ब्रॉड पर यासिर शाह के साथ बुरा व्यवहार करने पर 15 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया गया है. 34 साल के स्टुअर्ट ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान स्पिनर यासिर शाह के खिलाफ अनुचित भाषा का इस्तेमाल किया था.

यह घटना पाकिस्तान की दूसरी पारी के 46वें ओवर की है. इसके साथ ही ब्रॉड के अनुशासन रिकॉर्ड में एक डिमेरिट अंक जोड़ दिया गया. यह 24 महीने में उनका तीसरा अपराध है और कुल डिमेरिट अंक तीन हो गए हैं .

इससे पहले ब्रॉड ने 27 जनवरी 2020 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे टेस्ट (वांडरर्स) में और 19 अगस्त 2018 को भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट (ट्रेंट ब्रिज) में नियमों का उल्लंघन किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें