scorecardresearch
 

IPL Retention: रिटेन नहीं किए जाने से दुखी हैं हार्दिक पंड्या, शेयर किया इमोशनल VIDEO

आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस (MI) की रिटेंशन लिस्ट में हार्दिक पंड्या को जगह नहीं मिली थी. हार्दिक पंड्या साल 2015 में आईपीएल करियर की शुरुआत से ही इस टीम का अहम हिस्सा थे. लेकिन अब यह ऑलराउंडर अगले सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए शायद ही खेल पाएं.

Hardik Pandya (twitter) Hardik Pandya (twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हार्दिक पंड्या ने शेयर किया इमोशन वीडियो 
  • फैंस एवं फ्रेंचाइजी के नाम लिखा भावुक संदेश 

IPL Retention: आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस (MI) की रिटेंशन लिस्ट में हार्दिक पंड्या को जगह नहीं मिली थी. हार्दिक पंड्या साल 2015 में आईपीएल करियर की शुरुआत से ही इस टीम का अहम हिस्सा थे. लेकिन अब यह ऑलराउंडर अगले सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए शायद ही खेल पाएं.

हार्दिक पंड्या ने भी इस बात की ओर इशारा किया है कि शायद वह दुबारा टीम में ना लौटें. मुंबई को अपने दम पर कई मुकाबले जिताने वाले हार्दिक रिटेन किए नहीं जाने से काफी दुखी हैं. हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशन वीडियो के जरिए मुंबई इंडियंस से जुड़ी अपने यादगार पलों को साझा किया है.

हार्दिक ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मैं इन यादों को जीवन भर अपने साथ संजोकर रखूंगा, मैं इन पलों को जीवन भर अपने साथ रखूंगा.  मैंने जो दोस्त बनाए हैं, जो बंधन बने हैं, लोग, प्रशंसक, मैं उनका हमेशा आभारी रहूंगा. मैं सिर्फ एक खिलाड़ी के तौर पर नहीं बल्कि एक इंसान के तौर पर भी बड़ा हुआ हूं.'

पंड्या ने आगे लिखा, 'मैं बतौर युवा क्रिकेटर बड़े सपनों के साथ यहां आया था. हम साथ में जीते, हम साथ में हारे और हम साथ में लड़े. इस टीम के साथ बिताया हर पल मेरे दिल में खास जगह रखता है. वे कहते हैं कि सभी अच्छी चीजों का अंत होता ही है, लेकिन मुंबई इंडियंस हमेशा मेरे दिल में रहेगी.'

28 साल के हार्दिक ने आईपीएल में सिर्फ मुंबई फ्रेंचाइजी के लिए क्रिकेट खेली है. उन्होंने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए 27.33 की औसत से 1476 रन बनाए हैं और 42 विकेट लिए हैं. हालांकि, आईपीएल के पिछले सीजन में उनका प्रदर्शन बल्ले से काफी निराशाजनक रहा और वह 14.11 की औसत से 127 रन बना पाए थे. गेंदबाजी की बात की जाए, तो उन्होंने पिछले सीजन एक भी ओवर नहीं डाला था.

आईपीएल 2022 के लिए मुंबई इंडियंस ने कप्तान रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव को रिटेन किया है. वहीं कैरिबियाई ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड भी फ्रेंचाइजी ने बरकरार रखा है. चार खिलाड़ियों को रिटेन करने के बाद मुंबई इंडियंस आगामी मेगा ऑक्शन में 48 करोड़ रुपए की बकाया पर्स के साथ जाएगी.

 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×