scorecardresearch
 

Father’s Day 2022: फादर्स डे पर अर्जुन ने बनाई लजीज डिश, सचिन तेंदुलकर बोले- और ज्यादा नहीं मांग सकता

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन अभी भी IPL में डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. पिछले दो सीजन में मुंबई इंडियंस उन्हें खरीद रही, लेकिन अर्जुन को अब तक खेलने का मौका नहीं मिला...

X
Sachin Tendulkar with son Arjun (Twitter) Sachin Tendulkar with son Arjun (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 22 साल के अर्जुन को IPL में डेब्यू का इंतजार
  • अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने खरीदा है

Father’s Day 2022: क्रिकेट जगत के लीजेंड सचिन तेंदुलकर ने फादर्स-डे (19 जून) के मौके पर बेटे अर्जुन के साथ क्वालिटी टाइम बिताया. इस मौके पर अर्जुन ने पिता के लिए ब्रेकफास्ट में एक ऐसी डिश बनाई, जिस पर सचिन फिदा हो गए. दरअसल, अर्जुन ने आमलेट बनाया था, जिसे पिता और पुत्र दोनों ने ही एंजॉय किया.

सचिन ने आमलेट खाते हुए एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें सचिन के पीछे अर्जुन भी बैठे हुए नजर आ रहे हैं. सचिन की मुस्कान बता रही है कि बेटे के हाथों बनी इस डिश को खाकर वह बेहद खुश हैं. 

सचिन ने कहा- प्यार से भरा ब्रेकफास्ट

सचिन ने बेटी सारा के साथ भी फोटो शेयर किया

मास्टर ब्लास्टर सचिन ने इस आमलेट की जमकर तारीफ भी की. उन्होंने इसको दुनिया का सबसे लजीज आमलेट बताया. सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर फोटो के साथ एक पोस्ट भी लिखी. उन्होंने कहा, 'अर्जुन ने आज दुनिया का सबसे बेहतरीन आमलेट बनाया है. मलाई से भरपूर, उसकी बनावट भी शानदार. प्यार से भरा ब्रेकफास्ट... और ज्यादा नहीं मांग सकता'

फादर्स-डे के मौके पर सचिन ने एक वीडियो भी शेयर किया था. साथ ही कैप्शन में लिखा, 'हर एक बच्चे के लिए उसके पिता ही पहले हीरो होते हैं. मैं भी अलग नहीं था. आज भी मुझे याद वह याद है, जो उन्होंने मुझे सिखाया. बगैर मतलब के उनका वह प्यार. उन्होंने मुझे अपना रास्ता खुद ही तलाशने दिया.' सचिन ने इंस्टाग्राम पर एक दिन पहले अपनी बेटी सारा तेंदुलकर के साथ वाली एक फोटो भी शेयर की. इस पर बेटी सारा ने भी लव यू लिखते हुए कमेंट किया.

IPL में डेब्यू का इंतजार कर रहे अर्जुन

अर्जुन तेंदुलकर अभी भी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. उन्हें 2022 सीजन में भी खेलने का मौका नहीं मिला. मुंबई इंडियंस ने अर्जुन को 30 लाख रुपये में खरीदा था. उम्मीद थी कि इस सीजन में उनका डेब्यू होगा, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. 22 साल के अर्जुन तेंदुलकर पिछले दो सीजन से मुंबई इंडियंस के साथ हैं और डेब्यू के इंतज़ार में हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;