scorecardresearch
 

Deepak Chahar and Jaya Bhardwaj: अगले महीने शादी करेंगे दीपक चाहर, वायरल हुआ शादी का कार्ड

दीपक चाहर पीठ में चोट के चलते अभी क्रिकेटिंग एक्शन से दूर हैं. दीपक को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने  आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी के दौरान 14 करोड़ रुपये की बड़ी कीमत में खरीदा था.

X
Deepak Chahar and Jaya Bhardwaj (twitter/instagram) Deepak Chahar and Jaya Bhardwaj (twitter/instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दीपक-जया की 1 जून कोे होगी शादी
  • आईपीएल मैच के दौरान किया था प्रपोज

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर अगले महीने 1 जून को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज से शादी करने जा रहे हैं. दाएं हाथ के इस गेंदबाज ने पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच के दौरान जया भारद्वाज को प्रपोज किया था. दीपक की मंगेतर जया दिल्ली की रहने वाली हैं और एक कॉर्पोरेट फर्म में काम करती हैं. दीपक चाहर और जया भारद्वाज की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर ने कहा था कि दीपक काफी समय से अपनी प्रेमिका को प्रपोज करना चाहते थे. दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 के प्लेऑफ स्टेज के दौरान ऐसा करने की योजना बनाई थी. हालांकि, सीएसके के कप्तान एमएस धोनी की सलाह पर उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ सीएसके के आखिरी लीग मैच के दौरान प्रपोज करने की योजना बनाई.Marriage Card

14 करोड़ में बिके थे चाहर

दीपक चाहर को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी के दौरान 14 करोड़ रुपये की भारी कीमत में खरीदा था. हालांकि, चाहर पीठ में चोट के चलते पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए. दीपक चाहर की टीम भी आईपीएल 2022 में कुछ खास नहीं कर पाई और वह 14 में से महज चार मैचों में ही जीत हासिल कर सकी.

दीपक चाहर के आगामी दो महीनों तक क्रिकेटिंग एक्शन से बाहर रहने की संभावना है. हालांकि, दीपक ने कहा था कि वह स्ट्रॉन्ग कमबैक करेंगे. इस गेंदबाज की कोशिश इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी 20 विश्व कप के लिए खुद को फिटनेस हासिल करने पर होगी. राष्ट्रीय टीम का हिस्सा बनने से पहले दीपक चाहर को फिटनेस टेस्ट में पास होना जरूरी होगा.

भारत के लिए अबतक खेले हैं 27 मैच

दीपक चाहर ने भारत के लिए 20 टी-20 और सात वनडे इंटरनेशनल मैच खेलकर क्रमशः 26 और 10 विकेट चटकाए हैं. आईपीएल की बात करें, तो 29 वर्षीय दीपक चाहर के नाम पर 63 मैचों में 29.19 की औसत से कुल 59 विकेट दर्ज है. चाहर ने आईपीएल में दो बार चार विकेट हॉल हासिल किए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें