scorecardresearch
 

ENG vs PAK: क्रिस वोक्स बोले- ऐसे मैच भी जीते हैं जिनमें हमें हारा हुआ मान लिया गया था

मैनचेस्टर टेस्ट में पाकिस्तान के पास 244 रनों की बढ़त हो गई है और ओल्ड ट्रैफर्ड में एक ही बार यह लक्ष्य हासिल किया जा सका है.

Chris Woakes struck again to remove Azhar Ali (Getty) Chris Woakes struck again to remove Azhar Ali (Getty)

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स मैनचेस्टर टेस्ट में अपनी टीम के प्रदर्शन से बेहद उत्साहित हैं. वोक्स का कहना है कि उनकी टीम ने पहले भी असंभव लगने वाली परिस्थितियों से निकलकर जीत दर्ज की है और उन्हें विश्वास है कि पाकिस्तान को पहले टेस्ट में हराने में वे कामयाब रहेंगे.

पाकिस्तान के पास 244 रनों की बढ़त हो गई है और ओल्ड ट्रैफर्ड में एक ही बार यह लक्ष्य हासिल किया जा सका है. इंग्लैंड ने पिछले साल हार की कगार पर पहुंचकर विश्व कप फाइनल और हेडिंग्ले टेस्ट जीता था .

31 साल के वोक्स ने बीबीसी स्पोर्टस से कहा,‘आप कई रिकॉर्ड और लक्ष्य हासिल करने के बारे में सुनेंगे, लेकिन सभी रिकॉर्ड टूटते हैं. हमने ऐसे मैच भी जीते हैं, जिनमें हमें हारा हुआ माना जा रहा था. हम ऐसा फिर कर सकते हैं.’

पहली पारी में 107 रनों से पिछड़ने के बाद टेस्ट के तीसरे दिन तेज गेंदबाजों की तिकड़ी ने दूसरी पारी में पाकिस्तान के 8 विकेट 137 रन पर निकालकर इंग्लैंड को मैच में लौटाया. पाकिस्तान के पहली पारी के 326 रनों के जवाब में इंग्लैंड की टीम 219 रनों पर आउट हो गई थी, जिससे मेहमान टीम को पहली पारी में 107 रनों की बढ़त मिल गई.

इंग्लैंड के गेंदबाजों का कमाल, पाकिस्तान की दूसरी पारी चरमराई

तीसरे दिन का खेल समाप्त होने पर पुछल्ले बल्लेबाज यासिर शाह 12 रन बनाकर और मोहम्मद अब्बास खाता खोले बिना क्रीज पर हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें