scorecardresearch
 

ऋषभ पंत के चैलेंज पर रोहित शर्मा बोले- एक साल हुआ नहीं खेलते उसे... देखें VIDEO

युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने हिटमैन रोहित शर्मा को चुनौती दी है कि उन दोनों में से कौन सबसे बड़ा छक्का मार सकता है.

रोहित शर्मा को मिला पंत का चैलेंज रोहित शर्मा को मिला पंत का चैलेंज

  • पंत की चुनौती से हिटमैन हैरान
  • चैलेंज की बात बुमराह ने बताई

टीम इंडिया के 'हिटमैन' के नाम से मशहूर रोहित शर्मा ने टीम के एक जूनियर साथी का 'मजाक' उड़ाया है. दरअसल, युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा को चुनौती दी है कि उन दोनों में से कौन सबसे बड़ा छक्का मार सकता है. रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने बुधवार को एक साथ लाइव सेशन किया. फैन्स ने दोनों की बातचीत खूब एन्जॉय की.

इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान रोहित से जसप्रीत बुमराह कहते हैं- 'ऋषभ पंत आपको सबसे लंबा छक्का मारने का चैलेंज करना चाहता है. यह सुनकर रोहित हैरान रह जाते हैं. वह बुमराह से पूछते हैं, 'कौन... पंत ऐसा बोल रहा है?'

भारत के इस दिग्गज सलामी बल्लेबाज ने जवाब दिया, 'एक साल हुआ नहीं उसको क्रिकेट खेलते हुए, छक्के का कॉम्पिटीशन कर रहा है.' रोहित के इस रिएक्शन को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

रोहित अब तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के 364 मैचों में 423 छक्के लगा चुके हैं. वह इंटरनेशनल क्रिकेट में छक्का लगाने में तीसरे स्थान पर हैं. शाहिद आफरीदी (476) और क्रिस गेल (534) ही उनसे आगे हैं. जबकि ऋषभ पंत अब तक भारत के लिए 57 मैचों में 47 छक्के ही लगा पाए हैं.

आईपीएल में रोहित और बुमराह दोनों मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. कोरोना महामारी की वजह से इन दिनों क्रिकेट की सारी गतिविधियां बंद हैं. सारे खिलाड़ी अपने-अपने घरों में 'कैद' हैं. पूरा भारत 21 दिनों के लॉकडाउन से गुजर रहा है.

बीसीसीआई ने कोरोना के कारण आईपीएल का 13वां सीजन 15 अप्रैल तक निलंबित रखा है. हालात नहीं सुधर रहे हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि धनाढ्य टी-20 लीग को रद्द करना पड़ सकता है. दूसरी तरफ, टूर्नामेंट कराने के लिए बीसीसीआई अब भी विकल्प की तलाश में है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें