scorecardresearch
 

क्रिकेटर पर बरसे बोर्ड अध्यक्ष- फोन नहीं उठाया, तुम्हारा नंबर डिलीट कर दूंगा

बुधवार को बैठक के बाद बांग्लादेश के क्रिकेटरों ने अपनी हड़ताल समाप्त कर दी. इस दौरान बोर्ड अध्यक्ष नजमुल हसन ने अपना आपा खो दिया था.

शाकिल अल हसन समेत अन्य क्रिकेटर शाकिल अल हसन समेत अन्य क्रिकेटर

  • हड़ताल पर चले गए थे बांग्लादेश के क्रिकेटर
  • टीम के भारत दौरे पर भी संशय पैदा हो गया था

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने टीम बैठक के दौरान अचानक अपना आपा खो दिया. बांग्लादेश के भारत दौरे से पहले खिलाड़ियों की हड़ताल में शामिल होने के लिए ऑलराउंडर मेहदी हसन पर वह जमकर बरसे.

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, नजमुल हसन ने टीम मीटिंग की शुरुआत करते हुए कहा, 'मिराज (मेहदी)! मैंने तुम्हारे लिए क्या नहीं किया है, और तुमने मेरा फोन नहीं उठाया? आज के बाद... मेरे फोन से मैं तुम्हारा नंबर डिलीट कर दूंगा.' रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि नजमुल हसन के गुस्से से मेहदी हसन और उनके साथी खिलाड़ी हक्के-बक्के रह गए.

बुधवार को बैठक के बाद बांग्लादेश के क्रिकेटरों ने यह कहते हुए अपनी हड़ताल समाप्त कर दी कि बोर्ड ने उनकी ज्यादातर मांगें मान ली हैं, जिसमें घरेलू प्रथम श्रेणी के खिलाड़ियों के वेतन में वृद्धि भी शामिल है.

टेस्ट और टी- 20 के कप्तान शाकिब अल हसन ने कहा, 'बातचीत सफल रही'. शाकिब ने सोमवार को शुरू हुई राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों की अभूतपूर्व हड़ताल में अहम भूमिका निभाई थी. शाकिब ने कहा, 'चर्चा बहुत लाभकारी रही. उन्होंने और बाकी निदेशकों ने हमें आश्वासन दिया है कि हमारी मांगों को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा. उनके आश्वासन के आधार पर, हम एनसीएल में खेलना शुरू करेंगे और प्रशिक्षण शिविर में भाग लेंगे.'

गौरतलब है कि बांग्लादेश के भारत दौरे पर भी संशय पैदा हो गया था. बुधवार देर रात बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच कई मुद्दों पर सहमति बन गई. खिलाड़ियों ने कहा कि अब वह मैदान पर लौटने के लिए तैयार हैं. बांग्लादेश का भारत दौरा तीन नवंबर से शुरू होना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें