scorecardresearch
 

Babar Azam: 'SKY तो छा गया है...', फोटो डालकर बुरी तरह ट्रोल हुए बाबर आजम

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर को लेकर उनकी जमकर ट्रोलिंग हो रही है. जिसके केंद्र में सूर्यकुमार यादव हैं, जानिए क्या है पूरी कहानी...

X
सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए बाबर आजम
सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए बाबर आजम

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 खत्म होने के बाद पाकिस्तानी टीम इस वक्त ब्रेक पर है. फाइनल में इंग्लैंड के हाथों हार कर पाकिस्तान का वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया. बाबर आजम की कप्तानी पर शुरुआत में सवाल उठे, लेकिन टीम फाइनल तक पहुंची तो तारीफ भी हुई. इस बीच बाबर आजम सुर्खियों में हैं, क्योंकि उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. 

बाबर आजम ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह चश्मा लगाए खड़े हैं और उन्होंने कैप्शन दिया है कि Relaxing under blue SKY यानी नीले आसमां के नीचे रिलेक्स करते हुए. फैन्स को बाबर आजम की यह तस्वीर पसंद तो आई और इसपर हजारों लाइक्स भी मिले. लेकिन यूज़र्स ने उन्हें जमकर ट्रोल भी कर दिया. 

बाबर आजम ने कैप्शन में SKY का जिक्र किया तो ट्विटर यूज़र्स ने उसे सूर्यकुमार यादव से जोड़ दिया. साथ ही सूर्या की टीम इंडिया की जर्सी पहने तस्वीरें साझा की. जो बाबर के ब्लू स्काई कैप्शन से मैच करती हैं. कई यूजर्स ने बाबर आजम की रैंकिंग को लेकर भी ट्रोल किया, क्योंकि सूर्यकुमार यादव टी-20 में नंबर-1 बल्लेबाज हैं जबकि मोहम्मद रिजवान, खुद बाबर आजम का नंबर उनके बाद ही आता है. 

बुरी फॉर्म से जूझ रहे थे बाबर आजम
पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम की बात करें तो टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में वह खराब फॉर्म से जूझ रहे थे. बाबर आजम की काफी आलोचना भी हुई थी, हालांकि अंत में वह कुछ हदतक रन बनाने में कामयाब रहे थे. वर्ल्ड कप में बाबर आजम के बल्ले से 0, 4, 4, 6, 25, 53, 32 रनों की पारियां निकलीं. बाबर आजम ने 7 मैच में सिर्फ 124 रन बनाए थे. 

एक तरफ बाबर आजम खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, तो दूसरी ओर सूर्यकुमार यादव करियर की प्राइम फॉर्म में हैं. साल 2022 में वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं, जबकि टी-20 वर्ल्ड कप में सूर्या के नाम 6 मैच में 239 रन शामिल रहे. साल 2022 में अबतक सूर्यकुमार यादव 31 मैच में 1164 रन बना चुके हैं. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें