scorecardresearch
 

Axar Patel: मंगतेर के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रहे अक्षर पटेल, शेयर की रोमांटिक फोटोज

विंडीज के खिलाफ सीरीज में अक्षर पटेल ने शानदार खेल दिखाया था. इसके बावजूद अक्षर को एशिया कप 2022 के भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है. उन्हें इस टूर्नामेंट के लिए श्रेयस अय्यर और दीपक चाहर के साथ स्टैंड-बाय खिलाड़ी के रूप में नामित किया गया है. अक्षर ने इस साल अपने 28वें जन्मदिन पर लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड मेहा के साथ सगाई की थी.

X
अक्षर पटेल और मेहा
अक्षर पटेल और मेहा

विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज की समाप्ति के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों का कुछ दिनों का ब्रेक मिला है जिसका वह भरपूर इस्तेमाल कर रहे हैं. ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी अपनी मंगेतर मेहा पटेल के साथ फ्लोरिडा में ही छुट्टियां मना रहे हैं. अक्षर अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं जिसमें उन्हें अपनी मंगेतर मेहा के साथ रोमांटिक पोज देते हुए देखा जा सकता है.

शेयर की गई फोटोज के बैकग्राउंड में समुद्र तट दिखाई दे रहा है और उसका कैप्शन है, 'आप लहर नहीं हैं, आप समुद्र का हिस्सा हैं.' अक्षर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई वनडे और टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dt.Meha patel (@meha2026)

विंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में मैच में अक्षर ने नाबाद 64 रनों की मैच विनिंग पारी खेली थी. उस मुकाबले में 311 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए भारत ने  पर 80 रनों के अंदर ही तीन विकेट खो दिए थे. लेकिन श्रेयस अय्यर और अक्षर पटेल की शानदार बैटिंग ने भारत को जीत दिला दी. अक्षर ने टी20 इंटरनेशनल में भी प्रभावशाली प्रदर्शन किया कुल सात विकेट लेकर सीरीज का समापन किया.

स्टैंड-बाय प्लेयर होंगे अक्षर पटेल

हालांकि विंडीज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बावजूद अक्षर पटेल को एशिया कप 2022 के भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है. उन्हें इस टूर्नामेंट के लिए श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर के साथ स्टैंड-बाय खिलाड़ी के रूप में नामित किया गया है. गौरतलब है कि चयनकर्ताओं ने स्पिन गेंदबाजी डिपार्टमेंट में आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल रवींद्र जडेजा के साथ ही रवि बिश्नोई को चुना है.

जन्मदिन पर की थी सगाई

अक्षर पटेल ने इस साल अपने 28वें जन्मदिन पर लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड मेहा के साथ सगाई की थी. अक्षर पटेल ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आज यह जिंदगी की एक नई शुरुआत है, आज से हमेशा एक साथ. आपको हमेशा के लिए प्यार.' अक्षर पटेल ने सोशल मीडिया के जरिए कुछ तस्वीरें भी साझा कीं थी जिसमें वह अपने मंगेतर मेहा को रिंग पहनाते नजर आए थे.

एशिया कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह , आवेश खान, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें