scorecardresearch
 

IPL के बाद आंद्रे रसेल ने खुद को गिफ्ट की मर्सिडीज कार, वीडियो शेयर कर लिखी इमोशनल पोस्ट

आंद्रे रसेल को कोलकाता फ्रेंचाइजी ने 12 करोड़ रुपए के साथ रिटेन किया था. रसेल ने मौजूदा आईपीएल सीजन में 14 मैच खेले, जिसकी 12 पारियों में 335 रन बनाए...

X
Andre russell gift himself a Mercedes-Benz Car (Instagram) Andre russell gift himself a Mercedes-Benz Car (Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आंद्रे रसेल IPL 2022 में केकेआर के लिए खेले
  • टीम के लिए इस सीजन सबसे ज्यादा 17 विकेट लिए

वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने खुद को एक नई ब्रांड न्यू कार गिफ्ट की है. रसेल ने इस नई कार के साथ वाला एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. रसेल ने इस वीडियो के साथ एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर की और फैन्स को नई कार के बारे में बताया.

रसेल हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम के लिए खेले थे. श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी.

कड़ी मेहनत से सपने सच हो जाते हैं: रसेल

दरअसल, आईपीएल के बाद आराम कर रहे रसेल ने मर्सिडीज-बेंज एएमजी जीटीआर स्पोर्ट्स कार खरीदी है. रसेल ने यह कार खुद को ही गिफ्ट में देने के लिए खरीदी है. कार के साथ वाला वीडियो शेयर करते हुए रसेल ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- मैं हमेशा बड़े सपने देखता हूं! मगर कड़ी मेहनत और त्याग-समर्पण से यह सपने भी हकीकत में बदल जाते हैं. भगवान अच्छे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Andre Russell🇯🇲 Dre Russ.🏏 (@ar12russell)

'लगता है आईपीएल का पेयमेंट मिल गया'

रसेल की इस पोस्ट पर क्रिस गेल, सूर्यकुमार यादव, तबरेज शम्सी, डेरेन सैमी रिप्लाई करते हुए बधाइयां दी हैं. वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'लगता है कि IPL का पेयमेंट क्लियर हुआ है सभी प्लेयर्स का.' वहीं, एक अन्य यूजर ने सलाह देते हुए लिखा- ड्रिंक करके कार मत चलाइएगा.

IPL में बॉलिंग और बैटिंग दोनों में किया कमाल

आंद्रे रसेल को कोलकाता फ्रेंचाइजी ने 12 करोड़ रुपए के साथ रिटेन किया था. रसेल ने मौजूदा आईपीएल सीजन में 14 मैच खेले, जिसकी 12 पारियों में 335 रन बनाए. उन्होंने इस दौरान कुल 32 छक्के और 18 चौके जमाए. तेज गेंदबाज रसेल ने बॉलिंग में भी कमाल दिखाया और इस सीजन में अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा 17 विकेट भी लिए. एक मैच में रसेल ने 5 रन देकर 4 विकेट झटके थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें