scorecardresearch
 
क्रिकेट

Arjun Tendulkar Yograj Singh: युवराज के पिता की शरण में सचिन के बेटे अर्जुन, चंडीगढ़ में बहा रहे जमकर पसीना

Sachin Tendulkar with son Arjun
  • 1/8

Arjun Tendulkar Yograj Singh: टीम इंडिया के लीजेंड सचिन तेंदुलकर संन्यास के 9 साल बाद भी क्रिकेट के मैदान में धमाल मचा रहे हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतकों का पहाड़ जैसा रिकॉर्ड बनाने वाले सचिन इन दिनों रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेल रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर अपना करियर बनाने की कोशिश में जुटे हैं.

Arjun
  • 2/8

24 सितंबर को 23 साल के होने जा रहे अर्जुन तेंदुलकर अब तक फर्स्ट क्लास क्रिकेट नहीं खेल सके हैं. उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस (MI) ने अपने स्क्ववॉड में रखा, लेकिन अर्जुन को डेब्यू का मौका नहीं मिल सका है. टीम इंडिया में डेब्यू तो अभी बहुत दूर की बात लग रही है.

Arjun and Yograj
  • 3/8

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर भी हार मानने को तैयार नहीं हैं. वह मुंबई के बाद गोवा के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने उतरे हैं. अब वह 27वें अखिल भारतीय जेपी अत्रे स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं, जिसका आयोजन चंडीगढ़ में 22 सितंबर से हो रहा है.

Yograj and arjun
  • 4/8

इस जेपी अत्रे टूर्नामेंट में अर्जुन गोवा की ओर से खेलेंगे. बता दें कि इस टूर्नामेंट में 100 से अधिक ऐसे खिलाड़ी खेल चुके हैं, जिन्होंने बाद में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया. ऐसे में अर्जुन तेंदुलकर को भी टीम इंडिया में डेब्यू की उम्मीद है.

Yograj and Arjun
  • 5/8

सिक्सर किंग युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अर्जुन के साथ वाले कई वीडियो और फोटोज शेयर किए हैं. योगराज की कोचिंग में अर्जुन अब गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी के भी गुर सिख रहे हैं. वह भी युवराज की तरह सिक्सर किंग बनने की तैयारी में हैं.

Arjun and Yograj
  • 6/8

सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज में साफ देख सकते हैं कि अर्जुन किस तरह से पसीना बहा रहे हैं. वह डीएवी कॉलेज चंडीगढ़ स्थित क्रिकेट एकेडमी में कोचिंग ले रहे हैं. योगराज ने ही बचपन से युवराज को तैयार किया था.

Arjun Gym
  • 7/8

64 साल के योगराज सिंह ने 1980-81 में भारतीय टीम के लिए 6 वनडे और एक टेस्ट मैच खेले थे. वह भी मीडियम पेस थे. बता दें कि मौजूदा अत्रे टूर्नामेंट के पहले दिन बारिश के कारण क्रिकेट स्टेडियम-16, चंडीगढ़ और टीडीएल क्रिकेट स्टेडियम, पंचकूला के मैच रद्द कर दिए गए.

Arjun Tendulkar
  • 8/8

All Photo and Video Credit: Instagram/yograjofficial and MI.