scorecardresearch
 

टैरो राशिफल 15 अगस्त 2020: सिंह राशि वाले लेंगे धन से जुड़े फैसले, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

आज का राशिफल, Tarot Horoscope Today 15 August 2020: मिथुन राशि के लोग आज ऊर्जावान महसूस करेंगे. इनकी बौद्धिक क्षमता भी बढ़ेगी. इस राशि वाले लोगों की रचनात्मक कार्यों में रुचि रहेगी. आज के दिन इनके द्वारा लिया गया निर्णय सटीक रहेगा. वहीं तुला राशि के लोगों को परिवार के सदस्यों से पूरा सहयोग मिलेगा. इन्हें अपनी माता या मात लुल्य महिला का पूर्ण सहयोग मिलेगा. राशि के अनुसार जानिए शनिवार का टैरो राशिफल.

Tarot Rashifal 15 August 2020 (आज का टैरो राशिफल) Tarot Rashifal 15 August 2020 (आज का टैरो राशिफल)

1- मेष राशि

आपको अपने मित्र या किसी पार्टनशिप से लाभ मिलेगा. आपके लिए ये समय महत्वपूर्ण रहेगा. साथ ही परिवार और कुटुम्ब में आपके संबंध पहले से बेहतर रहेंगे.

2- वृषभ राशि

आपकी बातों का विरोध भी हो सकता है. अपनी बात स्पष्ट करने के लिए आपको बेहतर तरीके से पेश आना पड़ेगा.

3- मिथुन राशि

आप अधिक ऊर्जावान महसूस करेंगे. साथ ही साथ आपकी बौद्धिक क्षमता भी बढ़ेगी. रचनात्मक कार्यों में आपकी रुचि रहेगी. आपके निर्णय बहुत सटीक रहेंगे.

4- कर्क राशि

जीवनसाथी से पूर्ण आर्थिक सहयोग प्राप्त होगा. अच्छे शब्दों का यदि आपने चयन कर लिया तो यह समय आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहेगा.

5- सिंह राशि

यह समय आपके लिए धन, भाग्य से जुड़े फैसले अपने जीवनसाथी के साथ लेना बहुत महत्वपूर्ण रहेगा. आने वाले भविष्य के लिए कोई भी योजना बना सकते हैं.

6- कन्या राशि

आपको अपने संबंधों को गहरा बनाने के लिए थोड़ा और प्रयासरत रहना जरूरी है. छोटे-छोटे कामों को लेकर आपको परेशानी हो सकती है.

7- तुला राशि

परिवार के सदस्यों से आपको पूर्ण सहयोग मिलेगा. आपके घर में एक नई ऊर्जा भी बनी रहेग. आपको अपनी माता या माता तुल्य महिला का पूर्ण सहयोग मिलेगा .

8- वृश्चिक राशि

पारिवारिक सदस्यों के साथ घनिष्ठता बढ़ेगी. विद्या और संतान से आपको लाभ प्राप्त होगा.

9- धनु राशि

आपको जीवनसाथी से भरपूर सहयोग मिलेगा. संतान सुख या संतान द्वारा सुख भी प्राप्त होगा. आपको पारिवारिक सदस्यों द्वारा भी सफलता मिलेगी और उनका पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा .

10- मकर राशि

अपने परिजनों से आपको पूर्ण सहयोग मिलेगा. इस समय आपको सर्व सुख प्राप्त होने के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत है.

11- कुंभ राशि

इस समय आपके खर्चे पहले से अधिक बढ़ेंगे. वहीं किसी प्रकार की रोग के लक्षण हैं तो वो दूर होते नजर आ रहे हैं. यदि आपको ब्लड प्रेशर की समस्या है, तो वो बढ़ सकती है.

12- मीन राशि

पिता या पितातुल्य व्यक्ति द्वारा आपको सम्मान प्राप्त होगा. घर और पारिवार के सदस्यों के प्रति आप पहले से अधिक सचेत रहेंगे. कार्यक्षेत्र पर आपकी मित्रता घनिष्ठ होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें