scorecardresearch
 

लव राशिफल: सिंह राशि वालों के रिश्ते में होगी परेशानी, इन 5 राशियों को मिलेगा भरपूर प्यार

लव राशिफल (Daily Love Horoscope) 31 मार्च 2020: मेष, वृष, कर्क, कन्या और वृश्चिक राशि वालों की लव लाइफ के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. इन राशि के लोगों को अपने जीवनसाथी और पार्टनर का भरपूर सहयोग और प्यार मिलेगा. जबकि सिंह राशि वालों के संबंधों में उतार चढ़ाव बना हुआ दिखाई दे रहा है. श्रुति द्विवेदी से राशि के अनुसार जानिए आज यानी मंगलवार को कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ.

Love Horoscope 31 March 2020: आज का लव राशिफल Love Horoscope 31 March 2020: आज का लव राशिफल

1- मेष राशि

अपने घर और परिवार के प्रति आपका समर्पण बढ़ेगा और घर से जुड़ी समस्याओं से मुक्ति पाएंगे. आपका ध्यान अपने संबंधों को और मधुर बनाने की तरफ रहेगा. वाणी द्वारा लाभ भी प्राप्त करेंगे.

2- वृष राशि

इस समय पर आप अपनी संतान और अपने प्रेम संबंधों को बेहतर बना पाएंगे. साथ ही साथ अपनी संतान और अपने जीवनसाथी के प्रति आपका समर्पण बढ़ेगा. पार्टनर से जुड़े हुए अच्छे फैसले लेंगे.

3- मिथुन राशि

संबंधों में आप आज थोड़ा तनाव महसूस करेंगे. वहीं घर से जुड़ी समस्याओं में आपको आराम मिलेगा. यदि आपके संबंध में किसी प्रकार का उतार चढ़ाव चल रहा था तो उसे संयमित रूप से आप सुधार पाएंगे.

4- कर्क राशि

आपके लिए समय बेहद लाभकारी रहेगा और आपको अपने जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा. पार्टनर की ओर से आपको मार्गदर्शन भी मिलेगा. आपकी कोई बड़ी परेशानी ख़त्म होती हुई नज़र आ रही है.

5- सिंह राशि

आप अपने संबंधों में उतार चढ़ाव बना हुआ देखेंगे. संबंधों के दृष्टिकोण से फ़िलहाल कोई बहुत बड़ा लाभ नज़र नहीं आ रहा है. अपने जीवनसाथी के साथ संबंध बेहतर बनाने में आपमें से कई लोगों को परेशानी हो सकती है.

6- कन्या राशि

आपको अपने परिवार द्वारा सुख मिलेगा और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आप अपनी संतान के प्रति जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त करेंगे. परिवार और बच्चों के भविष्य से जुड़ी तमाम प्लानिंग कर सकते हैं.

7- तुला राशि

घर में और संबंध में किसी प्रकार की कटुता को सुधारने और दूर करने का यह उचित समय है. आपको जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा और आपके घर में मधुरता बनी रहेगी.

8- वृश्चिक राशि

आपके संबंध अपने जीवनसाथी के प्रति बहुत ख़ूबसूरत होंगे. पार्टनर का आपको पूर्ण सहयोग मिलेगा. आपमें से कई लोग अपनी जीवनसाथी के साथ बहुत ख़ूबसूरत समय बिताएंगे.

9- धनु राशि

संबंधों को लेकर आपको थोड़ा सा जागरूक रहना ज़रूरी है. वाणी द्वारा अभी तक आपने अपना जो नुक़सान किया है, उसे सुधारने का समय है. अपने जीवनसाथी के प्रति आपको थोड़ा और प्रयासरत रहना ज़रूरी है.

10- मकर राशि

आपका अपने जीवनसाथी के प्रति समर्पण बहुत आदरपूर्वक माना जाएगा. आपके मन में जीवनसाथी के प्रति प्रेम रहेगा. अपनी और जीवनसाथी की जीवनशैली को सुधारने के प्रति आपका समर्पण बढ़ेगा.

11- कुंभ राशि

इस समय आपको जीवनसाथी का सहयोग तो प्राप्त होगा लेकिन कहीं न कहीं आपकी समस्याएं ख़त्म नहीं होंगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर आपकी चिंताएं बढ़ सकती हैं. वहीं, घर के खर्चे आपके संबंधों में दरार ला सकते हैं.

12- मीन राशि

इस समय पर आप अपने जीवनसाथी और संतान दोनों के प्रति पूर्णतः समर्पित रहेंगे. आपके संबंध अपने जीवनसाथी के साथ बहुत ही मधुर रहेंगे. आप अपने पार्टनर के साथ रिश्तों में गहराई महसूस करेंगे. आपको अपने जीवन साथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें