scorecardresearch
 

लव राशिफल 26 मार्च: धनु राशि वालों को मिलेगा पार्टनर का प्यार, जानें सभी राशियों का हाल

लव राशिफल (Daily Love Horoscope) 26 मार्च 2020: धनु राशि वालों के लिए यह समय बहुत अच्छा है. इस राशि के लोग अपने जीवनसाथी के साथ नजदीकी महसूस करेंगे. वहीं, तुला राशि वालों के संबंधों में प्रेम रहेगा और जीवनसाथी के साथ समय बिताएंगे. श्रुति द्विवेदी से राशि के अनुसार जानिए आज यानी गुरुवार को कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ.

Love Horoscope 26 March 2020: आज का लव राशिफल Love Horoscope 26 March 2020: आज का लव राशिफल

1- मेष राशि

रिश्तों में मधुरता बनाने के लिए आपके प्रयास ज़्यादा करने पड़ेंगे. हो सकता है कि आपके मन की बात को बहुत पसंद ना किया जाए.

2- वृष राशि

यह समय थोड़ा सा प्रयासों को बढ़ाने का है. वहीं, आपमें से कई लोगों को घर की साज सजावट या सुंदरता को बढ़ाने का मन करेगा.

3- मिथुन राशि

अपने जीवनसाथी के साथ बेहतर समय बिताएं लेकिन मनमुटाव या मन में छोटी दरार आ सकती है. किसी बात को लेकर टेंशन ना लें और वाणी पर नियंत्रण रखें.

4- कर्क राशि

आपका मन थोड़ा सा चंचलता की तरफ बढ़ेगा. वहीं, संगीत या फिर भोजन से जुड़ी कुछ अच्छी स्वादिष्ट चीज़ों का आपको आनंद मिलेगा.

5- सिंह राशि

आपका पूरा समर्पण अपने पार्टनर के प्रति रहेगा और आप बहुत ख़ूबसूरती से अपने रिश्तों को संभाल पाएंगे. आप अपने जीवनसाथी के साथ, अपने पार्टनर के साथ एक मधुर संबंध को आज के दिन एन्जॉय करेंगे.

6- कन्या राशि

संबंध में दरार न आ जाए इस चीज़ का विशेष तौर पर ध्यान रखना है. यदि आपके संबंध दूर से चल रहे हैं तू भी मधुर वाणी से आप अपने संबंधों को अपनी बातों से संभालने की पूरी कोशिश करें.

7- तुला राशि

संबंधों में प्रेम रहेगा और आप समय जीवनसाथी के साथ समय बिताएंगे. मन की बात को आप बहुत ख़ूबसूरती से व्यक्त कर पाएंगे.

8- वृश्चिक राशि

समय बहुत प्यारा है. आप अपने जीवनसाथी के साथ घर में बहुत बढ़िया समय बिताएंगे. वहीं, कोई बात या अभिव्यक्ति आप करना चाहें तो आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा.

9- धनु राशि

यह समय आपके लिए बहुत अच्छा है. अपने जीवनसाथी के साथ आप एक अलग नजदीकी महसूस करेंगे. कोई कोई वैचारिक मतभेद आ जाए तो उन्हें सुलझाने का पूरा प्रयास करें.

10- मकर राशि

आप अपने जीवनसाथी के साथ बहुत ख़ूबसूरत समय बिताएंगे. वहीं, आपको ऐसा महसूस होगा कि आपको अपने पार्टनर से कहीं न कहीं लाभ मिल रहा है .

11-कुंभ राशि

मन की चंचलता को आप बख़ूबी संभाल पाएंगे. हालांकि, एक समय पर आप थोड़ा सा तनाव महसूस करेंगे. हो सकता है कि कुछ पुराने राज उजागर हों जिसके कारण आपका मानसिक तनाव बढ़ रहा है. आप उसको बख़ूबी मैनेज कर पाएंगे.

12- मीन राशि

संबंधों को लेकर मन में तनाव हो सकता है. वहीं, कोई छोटी सी बात भी आपके लिए बड़ी हो सकती है. आप अपने जीवनसाथी के साथ थोड़ा सा वैचारिक मतभेद भी महसूस करेंगे. अपने संबंध ठीक रखें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें