scorecardresearch
 

करियर राशिफल 05 अगस्त 2020: कर्क राशि वाले वाणी पर करें कंट्रोल, हो सकते हैं परेशान

करियर राशिफल (Career Horoscope) 05 अगस्त 2020: मिथुन राशि वालों के लिए करियर में बदलाव लाने का समय आ रहा है. इस राशि वाले पहले से कोई नया काम किया है तो उसमें विलंब हो सकता है. मिथुन वाले आज के दिन शाम के समय कार्यक्षेत्र पर थोड़ा तनाव महसूस कर सकते हैं. राशि के अनुसार जानिए नौकरी और व्यवसाय को लेकर कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

Career Horoscope 05 August 2020: आज का करियर राशिफल Career Horoscope 05 August 2020: आज का करियर राशिफल

1- मेष राशि

अपने काम के प्रति आप में एक अलग ऊर्जा रहेगी. विचार नए नहीं होगा. नेतृत्व क्षमता की सराहना होगी. आपके आगे बढ़ने के प्रयास को सराहे जाएंगे.

2- वृषभ राशि

यदि आपका व्यवसाय या काम पार्टनरशिप या सहयोग द्वारा चल रहा है, तो उसमें छोटी बाधाएं आ सकती हैं. थोड़ा तनाव महसूस हो सकता है और यहां तक कि ऑफिस या कार्यक्षेत्र बदलने का विचार आ सकता है.

3- मिथुन राशि

करियर में बदलाव लाने का समय आ रहा है. वहीं, यदि आपके द्वारा पहले कोई भी नया काम दिया गया है, तो उसमें विलंब आ सकता है. शाम के समय कार्यक्षेत्र पर थोड़ा तनाव महसूस करेंगे.

4- कर्क राशि

काम के प्रति आपकी उदासीनता बढ़ेगी और वैचारिक मतभेद भी बढ़ सकते हैं. आप को थोड़ा अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना जरूरी है. काम को लेकर बेवजह का तनाव आपको परेशान करेगा.

टैरो राशिफल 05 अगस्त 2020:धनु राशि वालों को मिलेगा किस्मत का साथ, इन 5 राशि के लोगों को सताएगी चिंता!

5- सिंह राशि

इस राशि वालों को कार्य के प्रति उदासीनता महसूस होगी. हो सकता है कि शाम के समय आपके मन में कार्यक्षेत्र बदलने का या नौकरी बदलने का विचार बहुत तीव्र आए.

6- कन्या राशि

नए विचारों का आज के दिन आप संग्रह कर सकते हैं. नए विचार सराहे जाएंगे. आने वाले समय में नवीनता के साथ आप आगे बखूबी बढ़ पाएंगे.

7- तुला राशि

कार्य के प्रति आपका रुझान बहुत खास नहीं रहेगा. आज के दिन आप कई चीजों को भाग्य के भरोसे छोड़ देंगे. थोड़ा कार्य के प्रति और अपने करियर के प्रति सजग रहने का समय आ रहा है.

Aaj Ka Panchang: पंचांग 05 अगस्त 2020, जानें आज का शुभ मुहूर्त, राहु काल और अमृत काल

8- वृश्चिक राशि

इस राशि के लोग कार्य के प्रति थोड़ी उदासीनता महसूस करेंगे और हो सकता है कि अलगाव की परिस्थिति आए. अपयश का सामना करना पड़ सकता है और कार्य में देरी आपको परेशान करेगा.

9- धनु राशि

करियर से जुड़ा कोई भी तनाव जो पिछले कई दिनों से महसूस कर रहे थे दूर होता आपको प्रतीत होगा. वहीं, कार्यक्षेत्र से जुड़े महत्वपूर्ण निर्णय और निर्णायक स्थिति में आप आ जाएंगे.

10- मकर राशि

विदेशी देर से जुड़ी हुई किसी कंपनी से आपका झुकाव या लगाव बढ़ेगा. आपमें से कई लोग किसी नई फॉरेन मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

टैरो टिप्स 05 अगस्त 2020: सिंह राशि वालों के विरोधी होंगे पराजित, रिलेशनशिप वालों को मिलेगी गुड न्यूज

11- कुंभ राशि

कार्य के प्रति आपके नवीन विचारों को सराहा जाएगा. घर से ही आप बखूबी अपने कार्य को मन से कर पाएंगे. मानसिक दृष्टिकोण से ये समय आपका नए विचारों का है और नए तरीके से अपने आप को प्रस्तुत करने का है.

12- मीन राशि

करियर से आप थोड़ा मतभेद महसूस करेंगे. अपने कार्यक्षेत्र से आपका रुझान थोड़ा हटता प्रतीत हो रहा है. इस समय आप मानसिक रूप से थोड़ा प्रबल होने का प्रयास करें.

आर्थिक राशिफल 05 अगस्त 2020: वृष राशि वालों के लिए आज लाभकारी रहेगा बुधवार, जानें अपनी राशि का हाल

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें