scorecardresearch
 

करियर राशिफल 04 अगस्त 2020: मिथुन राशि वालों को हो सकती है परेशानी, वृष वालों के होंगे मतभेद

करियर राशिफल (Career Horoscope) 04 अगस्त 2020: वृष राशि वालों का काम के प्रति रुझान कम होगा. हालांकि व्यवसाय पार्टनरशिप का है, तो हो सकता है कि उसमें मतभेद हो जाए. सहकर्मियों के साथ मतभेद की स्थिति बनी रहेगी. जानें, राशि के अनुसार जानिए नौकरी, व्यवसाय, कार्य को लेकर कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

Career Horoscope 04 August 2020: आज का करियर राशिफल Career Horoscope 04 August 2020: आज का करियर राशिफल

1- मेष राशि

कार्यक्षेत्र में आपकी नेतृत्व क्षमता का लोहा माना जाएगा. साथ ही आपकी निर्णय लेने की क्षमता बढ़ेगी. अगर आप काम के प्रति किसी प्रकार का तनाव या आक्रोश महसूस कर रहे थे तो आपको आराम मिलेगा.

2- वृष राशि

काम के प्रति आपका रुझान कम होगा. हालांकि यदि आप का व्यवसाय पार्टनरशिप का है, तो हो सकता है कि उसमें मतभेद हो जाए. सहकर्मियों के साथ मतभेद की स्थिति बनी रहेगी.

3- मिथुन राशि

करियर से जुड़े मसले में थोड़ी सी परेशानी आ सकती है. हो सकता है, आपकी बॉस के साथ या फिर अपने सहयोगियों के साथ थोड़ी अनबन हो जाए, जिसके कारण मन खिन्न होगा. ऑफ़िस में बदलाव के आसार होंगे.

4- कर्क राशि

करियर से जुड़े मसले में थोड़ा तनाव हो सकता है. जल्दबाजी में किसी भी प्रकार का निर्णय न लें. मन में थोड़ी सी खिन्नता आ सकती है.

टैरो राशिफल 04 अगस्त 2020: धनु राशि वाले रहेंगे टेंशन फ्री, इन 2 राशि वालों को आज रहना होगा सावधान!

5- सिंह राशि

कार्य के प्रति आपका रुझान बढ़ेगा, वहीं छोटी मोटी चुनौतियों का आप सामना बख़ूबी कर पाएंगे. हो सकता है कि आपमें से कई लोग नई नीतियां या फिर अपनी वाणी द्वारा दिए सुझाव के लिए पहचाने जाएं.

6- कन्या राशि

कार्यक्षेत्र से जुड़ी तमाम समस्याएं अब ख़त्म होती नज़र आ रही हैं. वहीं आपमें से कुछ लोगों को कार्य के प्रति कम रुझान महसूस होगा, लेकिन लाभ में कमी नहीं नज़र आएगी. सरकारी कार्यों में थोड़ा विलंब नज़र आ रहा है.

7- तुला राशि

काम के प्रति आपका रुझान कम होगा. लेकिन नई नीतियां व विदेश से जुड़े काम के प्रति आपका रुझान ज़्यादा होगा. हो सकता है कि आपका मन थोड़ी देर के लिए कार्य से अलग हो जाए.

Aaj Ka Panchang: पंचांग 04 अगस्त 2020, जानें आज का शुभ मुहूर्त और राहु काल

8- वृश्चिक राशि

कार्यक्षेत्र में चल रहे तनाव में आपको राहत मिलेगी और आपकी कई नई नीतियां सही साबित होंगी. हालांकि आपकी मुश्किलें करियर के मामले में अभी कम नहीं हो रही हैं. हो सकता है आप थोड़ा तनाव महसूस करें.

9- धनु राशि

यह समय आपके लिए ठीक है. अचानक विदेश प्रवास के योग बन सकते हैं. विदेश से जुड़ी किसी मामले में अचानक बाधाएं भी आ सकती हैं. यदि आप किसी मल्टीनेशनल कंपनी में काम कर रहे हैं तो अपनी नौकरी का विशेष रूप से ध्यान दें, नहीं तो समस्या आ सकती आ सकती है.

10- मकर राशि

यह समय आपके लिए ठीक रहेगा, लेकिन कार्य को लेकर कहीं न कहीं आपका मन थोड़ा सा खिन्न हो सकता है. काम के प्रति आपका रुझान कम होगा. हो सकता है, काम को लेकर आपके जीवन में तनाव बढ़े.

टैरो टिप्स 04 अगस्त 2020: मीन राशि वाले के फेवर में रहेगा आज का दिन, मिल सकते हैं विवाह प्रस्ताव

11- कुंभ राशि

यह समय आपके लिए ठीक रहेगा. कार्यक्षेत्र के दृष्टिकोण से आप में अलग उत्साह रहेगा. आपके कार्यों को सराहा जाएगा.आपमें से कई लोग सरकारी कार्यों द्वारा लाभान्वित होंगे.

12- मीन राशि

एकदम कोई निर्णय लेने का प्रयास न करें. अचानक लिया हुआ निर्णय आपके लिए मुसीबत का कारण बन सकता है. कार्यक्षेत्र में आपके विचारों को सराहा जाएगा और आपकी नई विचारधारा आपके लिए आने वाले समय में प्रभावशाली होंगी.

आर्थिक राशिफल 04 अगस्त 2020: कर्क राशि वालों को होगा धन लाभ, तुला वाले आज होंगे परेशान

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें