scorecardresearch
 

Weekly Rashifal: वृष-कुंभ में धन योग, इस हफ्ते सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य

Weekly Horoscope: अगस्त का नया सप्ताह शुरू होने वाला है. ये सप्ताह 15 अगस्त से 21 अगस्त तक रहेगा. ज्योतिषियों का कहना है कि नया सप्ताह वृष और कुंभ राशि वालों के लिए बहुत ही शानदार रहेगा. दोनों ही राशियों में धन लाभ के बेहतरीन योग बनेंगे. हालांकि कुछ राशियों को मुश्किलों का सामना भी करना पड़ सकता है.

X
Weekly Rashifal: वृष-कुंभ में धन लाभ के योग, इस हफ्ते सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य Weekly Rashifal: वृष-कुंभ में धन लाभ के योग, इस हफ्ते सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य

अगस्त का नया सप्ताह शुरू होने वाला है. ये सप्ताह 15 अगस्त से 21 अगस्त तक रहेगा. ज्योतिषियों का कहना है कि नया सप्ताह वृष और कुंभ राशि वालों के लिए बहुत ही शानदार रहेगा. दोनों ही राशियों में धन लाभ के बेहतरीन योग बनेंगे. हालांकि कुछ राशियों को मुश्किलों का सामना भी करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं सभी राशि के जातकों के लिए यह नया सप्ताह कैसा रहने वाला है.    

मेष- सप्ताह की शुरुआत में स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखें. व्यर्थ की मानसिक चिंताओं से बचें, तनाव कम करें. सप्ताह के मध्य से स्थितियां बेहतर होती जाएगी. धन और करियर की स्थिति ठीक बनी रहेगी. सप्ताह के अंत में कोई बड़ी सफलता मिल सकती है. सप्ताह में बुधवार का दिन सबसे उत्तम रहेगा.

वृष- सप्ताह की शुरुआत में धन लाभ के योग बन रहे हैं. परिवार और संतान के लिए थोड़ी व्यस्तता बनी रहेगी. स्वास्थ्य और मानसिक स्थिति पर अभी भी ध्यान बनाए रखें. वाहन चलाने और चोट चपेट से सावधानी रखें. सप्ताह के अंत में कोई रुका हुआ काम पूरा हो जाएगा. इस सप्ताह शुक्रवार का दिन आपके लिए सबसे उत्तम होगा.

मिथुन- सप्ताह की शुरुआत में रुके हुए काम पूरे होंगे. करियर में सुधार होगा, नए रास्ते बनेंगे. नये काम की शुरुआत और संपत्ति लाभ के योग बन रहे हैं. इस सप्ताह परिवार पर ध्यान देना आवश्यक है. सप्ताह के अंत में अनावश्यक वाद विवाद से बचाव करें. बुधवार का दिन इस सप्ताह आपके लिए उत्तम होगा.
 
कर्क- सप्ताह की शुरुआत में धन की बाधाएं दूर होंगी. करियर संबंधी रुके हुए काम पूरे होंगे. पारिवारिक समस्याएं हल होंगी, तनाव कम होगा. इस सप्ताह किसी धार्मिक कार्य में व्यस्त रहेंगे. सप्ताह के अंत में शत्रु और विरोधी परास्त होंगे. इस सप्ताह शुक्रवार का दिन आपके लिए सबसे उत्तम होगा.

सिंह- सप्ताह की शुरुआत में मानसिक तनाव बढ़ सकता है. करियर और सहयोगियों के साथ विवाद हो सकता है. धीरे-धीरे आर्थिक और मानसिक स्थितियों में सुधार होगा. धन की स्थिति कुल मिलाकर ठीक बनी रहेगी. सप्ताह के अंत में किसी उपहार सम्मान का लाभ मिलेगा. शनिवार का दिन इस सप्ताह आपके लिए उत्तम रहेगा.

कन्या- सप्ताह की शुरुआत में कोई यात्रा हो सकती है. कोई महत्वपूर्ण रुका हुआ काम इस समय बन जाएगा. सप्ताह के मध्य में स्वास्थ्य का ध्यान रखें, तनाव से बचें. परिवार में व्यर्थ के विवादों से बचाव करें. सप्ताह के अंत में करियर में कोई अच्छी सफलता मिलेगी. सोमवार का दिन आपके लिए इस सप्ताह उत्तम रहेगा

तुला- सप्ताह की शुरुआत से रुके हुये काम पूरे होंगे. महत्वपूर्ण कार्यों को शीघ्र निपटाने का प्रयास करें. इस समय अपने बड़ों की सलाह मानने से लाभ होगा. इस सप्ताह संपत्ति संबंधी काम निपटाने का प्रयास करें. सप्ताह के अंत में स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखें. सोमवार का दिन आपके लिए विशेष अनुकूल होगा.

वृश्चिक- सप्ताह की शुरुआत में काफी सफलताओं के योग हैं . अपने महत्वपूर्ण काम निपटाने का प्रयास करें. इस समय सम्पत्ति या वाहन का लाभ हो सकता है. किसी नए काम की शुरुआत की ओर जा सकते हैं. सप्ताह के अंत में विवाह सम्बन्धी काम बन जाएगा . बृहस्पतिवार का दिन इस सप्ताह में आपके लिए अनुकूल होगा. 

धनु- सप्ताह की शुरुआत में व्यर्थ की चिंता हो सकती है. स्वास्थ्य और वाद विवाद पर ध्यान बनाये रखना होगा. हालांकि सप्ताह के मध्य से आपकी स्थिति बेहतर हो जाएगी. करियर में लाभ और अच्छा स्थान परिवर्तन हो सकता है. सप्ताह के अंत में कोई शुभ सूचना मिल सकती है. बुधवार का दिन इस सप्ताह में सबसे उत्तम रहेगा.

मकर- सप्ताह की शुरुआत में रुके हुए काम पूरे होंगे. कार्यक्षेत्र और परिवार की स्थितियों में सुधार होगा. हालांकि इस समय भी स्वास्थ्य पर ध्यान बनाये रखना होगा. पेट और हड्डियों की समस्या से बचाव करना होगा. सप्ताह के अंत में मानसिक चिंताओं से राहत मिलेगी  . शनिवार का दिन इस सप्ताह में विशेष अनुकूल होगा.

कुम्भ- सप्ताह की शुरुआत में रुके हुए काम पूरे होंगे. धन का लाभ होगा और समस्याएं हल होंगी. रिश्तों में चली आ रही समस्या इस समय समाप्त होगी. शिक्षा और प्रतियोगिता के मामलों पर विशेष ध्यान दें. सप्ताह के अंत में स्वास्थ्य और दुर्घटनाओं का ध्यान रखें . बृहस्पतिवार का दिन आपके लिए विशेष अनुकूल होगा.

मीन- सप्ताह की शुरुआत में किसी धार्मिक कार्य में व्यस्त रहेंगे. कर्ज और धन संबंधी समस्याएं दूर होती जाएंगी. इस समय करियर में कोई लाभकारी परिवर्तन हो सकता है. रिश्तों की समस्या भी इस समय हल होती जाएगी. सप्ताह के अंत में किसी यात्रा के योग बन रहे हैं. मंगलवार का दिन आपके लिए विशेष शुभ होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें