scorecardresearch
 

आज 23 जून 2022 का वृष राशिफल: लेन देन में सावधान रहें, दिखावे में न आएं, रिश्तों को मजबूती देंगे

Vrishabh Rashifal 23 June 2022: वृष राशि वाले संबंधों में सहज रहेंगे. सक्रियता बनाए रखेंगे. रिश्तों को मजबूती देंगे. अपनों की खुशी के लिए प्रयास बढ़ाएंगे. प्रियजनों को मूल्यवान भेंट उपहार देंगे. शुभ प्रस्ताव मिलेंगे.

X
आज का वृष राशिफल आज का वृष राशिफल

Taurus/Vrishabh rashi, Aaj Ka Rashifal- वृष- आर्थिक गतिविधियों में व्यस्तता बनी रहेगी. लोभ प्रलोभन में न आएं. आय की तुलना में खर्च बढ़ा हुआ रहेगा. दूर देश के मामले बनेंगे. न्यायिक विषयो में ढिलाई से बचें. रिश्ते संवरेंगे. दान धर्म बढ़ेगा. दिखावे में न आएं. निवेश पर जोर रहेगा. बजट पर नियंत्रण बढ़ाएं. विपक्ष की गतिविधि से सावधान रहें. लेनदेन में सजग रहेंगे. स्मार्ट डिले की नीति रखें. सूझबूझ और सतर्कता बढ़ाएं.

धन लाभ -
कार्य प्रबंधन अच्छा रहेगा. लक्ष्यपूर्ति के प्रयास बढ़ेंगे. लेन देन में सावधान रहें. वरिष्ठों से बनाकर रखें. करियर कारोबार में रुटीन संवारें. पेशेवर संबंधों पर फोकस बढ़ाएं. अति उत्साह से बचें. नीति नियमों का पालन करें. योजनाओं पर अमल करेंगे. जल्दबाजी न दिखाएं.

प्रेम मैत्री-
संबंधों में सहज रहेंगे. सक्रियता बनाए रखेंगे. रिश्तों को मजबूती देंगे. अपनों की खुशी के लिए प्रयास बढ़ाएंगे. प्रियजनों को मूल्यवान भेंट उपहार देंगे. शुभ प्रस्ताव मिलेंगे.

स्वास्थ्य मनोबल-
मीठा व्यवहार रखेंगे. सभी का सहयोग करेंगे. रहन-सहन संवार पर रहेगा. सेहत के प्रति सजग रहें. अनुशासन बढ़ाएंगे.

शुभ अंक : 5 और 8

शुभ रंग : गेहुंआ

आज का उपाय : भगवान विष्णु और लक्ष्मीजी की पूजा वंदना करें. लाल पीली वस्तुओं का दान बढ़ाएं. सजग रहें. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें