scorecardresearch
 

टैरो टिप्स 22 नवंबर 2020: इन 3 राशियों को मिलेगा शुभ समाचार, तुला राशि वाले करें गेहूं दान

Tarot Tips Today 22 November 2020: कर्क, सिंह और तुला राशि के लोगों को आज के दिन शुभ समाचार मिलेगा. परिवार में सुख-शांति और आनंद का वातावरण रहेगा. चाहने वालों के साथ खुशनुमा पल व्यतीत करेंगे. धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी. जानिए आज के दिन को बेहतर बनाने के खास उपाय.

Tarot Card Reading Today 22 November: आज का राशिफल Tarot Card Reading Today 22 November: आज का राशिफल

टैरो टिप्स 22 नवंबर 2020: तुला राशि में आज भाग्य वृद्धि का संकेत है. सही जगह पर पूंजी निवेश का लाभ मिलेगा. बड़े भाई से आर्थिक सहयोग मिलेगा. वहीं कर्क, सिंह और तुला राशि के लोगों को आज के दिन शुभ समाचार मिलेगा. परिवार में सुख-शांति और आनंद का वातावरण रहेगा. चाहने वालों के साथ खुशनुमा पल व्यतीत करेंगे. धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी. टैरो टिप्स में राशि के अनुसार कार्डस के जरिए जानिए आज के दिन को बेहतर बनाने के उपाय.

1- मेष राशि: six of cups
आज आप आत्मिक सुख और शांति महसूस करेंगे. दोस्तों की मदद से आनंद और मनोरंजन के मौके मिल सकते हैं. रिश्तों में अगर तनाव चल रहा है तो उसे सुलझाने की कोशिश करें.
उपाय: सूर्य को तांबे के लोटे से जल दें.

2- वृषभ राशि: Queen of cups
आज आप व्यावसायिक मोर्चे पर एकाग्रता के साथ शुरुआत करेंगे. गाड़ी चलाते समय सावधान रहें व गति को नियंत्रित रखें. लापरवाही से वाहन चलाने वालों से उचित दूरी बनाकर रखें.
उपाय: एक पात्र में जल लेकर उसमें कुमकुम डालकर बरगद के वृक्ष पर चढ़ाएं.

3- मिथुन राशि: Nine of Swords
बहुत से मामलों में आज का दिन अच्छा रहेगा. आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको तारीफ मिल सकती है. बेवजह अपने पार्टनर पर शक करके संबंधों को खराब न करें.
उपाय: शुद्ध कस्तूरी को चमकीले पीले कपड़े में लपेटकर अपनी तिजोरी में रखें.

देखें: आजतक LIVE TV

4- कर्क राशि: Page of Cups
परिवार में सुख-शांति और आनंद का वातावरण रहेगा. कार्यस्थल पर लाभ होगा. ससुराल पक्ष से शुभ समाचार मिल सकता है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. व्यापार में धन लाभ का योग है.
उपाय: पीपल के पेड़ के नीचे चौमुखा दीपक जलाएं.

5- सिंह राशि: Reverse of Emperor
संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा. चाहने वालों के साथ खुशनुमा पल व्यतीत करेंगे. धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी. व्यापार में आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है.
उपाय: गेहूं और गुड़ को लाल कपड़े में बांधकर दान करें.

6- कन्या राशि: Page of Pentacles
व्यवसाय या नौकरी कर रहे जातकों का मन अनेक तरह की दुविधाओं में अटका रहेगा. कार्यक्षेत्र में विरोध होने की संभावना बन रही है. सतर्क रहें और विरोधियों को परास्त करने के बारे में सोचें.
उपाय: सुख-शांति के लिए हरिवंशपुराण का पाठ करें.

7- तुला राशि: Reverses of Death
भाग्य वृद्धि का संकेत है. दोस्तों से अच्छा समाचार सुनने को मिलेगा. परिवार के सदस्यों के साथ आत्मीयता रहेगी. सही जगह पर पूंजी निवेश का लाभ मिलेगा. बड़े भाई से आर्थिक सहयोग मिलेगा.
उपाय: तांबा या गेहूं का दान करें.

8- वृश्चिक राशि: The Chariot
नकारात्मक प्रवृति के कारण मन व्यथित रहेगा. अनावश्यक खर्च बढ़ेगा. परिवार के किसी सदस्य की सेहत अचानक बिगड़ सकती है. विद्यार्थी वर्ग को पढ़ाई में बाधा उत्पन्न होगी.
उपाय: शिवलिंग पर तांबे के लोटे से जल चढ़ाएं या काले तिल दान करें.

9- धनु राशि: Reverse of Magician
परिवार में मांगलिक कार्य का आयोजन होने वाला है. अपनों के साथ मिलकर मन खुश रहेगा. सामाजिक कार्यों में यश मिलेगा. पैतृक संपत्ति से नुकसान की संभावना है.
उपाय: सुबह सूर्य को अर्घ्य दें.

10- मकर राशि: Moon
जीवन के कई क्षेत्रों में सुधार होगा. दोस्तों के साथ आपकी खूब पटेगी. आप नकारात्मक विचारों को अपने आस-पास न भटकने दें. सावधान रहें वर्ना आपका ही नुकसान होगा.
उपाय: आदित्य हदय स्त्रोत का पाठ करें.

11- कुंभ राशि: Queen of Pentacles
नौकरी या व्यापार में अतिरिक्त आर्थिक आय की संभावना है. पारिवारिक लोगों के प्यार मिलेगा. यात्रा-देशाटन का अवसर मिलेगा. तन और मन से स्वस्थ रहेंगे. दोस्तों के आर्थिक लाभ मिल सकता है.
उपाय: रामायण के बाल्यकांड का पाठ करें.

12- मीन राशि: Eight of Wands
व्यापार में बकाया राशि का भुगतान होगा. पिता और माता से आर्थिक सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और किसी सरकारी योजना से लाभ मिलेगा. पारिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा.
उपाय: राम दरबार की विधिवत तरीके से पूजा करें.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें