scorecardresearch
 

Tarot Horoscope (टैरो राशिफल) 22 जून 2022: इस एक गलती से मकर राशि वालों को होगा नुकसान, जानें मेष से मीन तक का हाल

22 June 2022 Tarot Horoscope (टैरो राशिफल) Today: टैरो कार्ड कह रहे हैं कि मकर राशि के जातक अपने महत्वपूर्ण दस्तावेज संभालकर रखें. कोई भी निर्णय जल्दबाजी में ना लें. इससे गलतियां हो सकती हैं. बच्चों की किसी नकारात्मक गतिविधि से आपके स्वाभिमान को ठेस पहुंच सकती हैं. बेहतर होगा उनका उचित मार्गदर्शन करें.

X
Tarot Horoscope (टैरो राशिफल) Today: टैरो कार्ड रीडर से जानें किन राशियों के लिए शुभ रहेगा आज का दिन Tarot Horoscope (टैरो राशिफल) Today: टैरो कार्ड रीडर से जानें किन राशियों के लिए शुभ रहेगा आज का दिन

मेष- The Strengh
आज कुछ नई-नई जानकारियां हासिल करने में समय व्यतीत होगा. हर बात को गहराई से समझने का भी प्रयास रहेगा. इस बदलते परिवेश की वजह से आपने अपनी दिनचर्या में जो परिवर्तन किया है, वह फायदेमंद रहेगा.
उपाय- मंदिर में जाकर गणेश जी की आरती करें और उन्हें फूल अर्पित करें.

वृष- king of cups
किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपको कामयाबी मिल सकती हैं. सिर्फ भाग्य की अपेक्षा कर्म पर विश्वास रखना जरूरी है. आज दिनचर्या से हटकर कुछ मन मुताबिक कार्यों में भी समय व्यतीत करेंगे.
उपाय- लाल चंदन से तिलक करें

मिथुन- The Fool
घर अथवा रिश्तेदारों से संबंधित कोई भी वाद-विवाद आपस में बैठकर सुलझाने का प्रयास करें. नकारात्मक बातों को ज्यादा तूल ना दें. घर में किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर भी चिंता रहेगी.
उपाय- ॐ ग्लौम गणपतयै नमः” मंत्र का जाप करें

कर्क - Seven of cups
कार्यक्षेत्र में कर्मचारियों का पूरा सहयोग रहेगा. कार्यप्रणाली में भी सुधार शुरू होगा. युवाओं को किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने से नियुक्ति प्राप्त हो सकती हैं. आर्थिक स्थिति में कुछ सुधार आएगा.
उपाय- गुड़ और धनिए का भोग गणेश जी को लगाएं

सिंह - The chariot
आपके आसपास सकारात्मक परिस्थिति होने के बावजूद भी केवल अपनी नकारात्मक विचारों के कारण आप खुश नहीं रह पा रहे हैं. पुरानी बातों को भूलकर नए नजरिए को अपनाने की आवश्यकता है. बच्चों के द्वारा खुश खबर प्राप्त होगी.
उपाय- गणेश जी को सुबह शुद्ध घी और गुड़ का भोग लगाएं

कन्या - The Empress
इस समय किसी भी प्रकार का रिस्क लेने से बचें तथा जोखिम पूर्ण कार्यों में भी ध्यान ना दें. बच्चों को किसी प्रोजेक्ट में मन मुताबिक सफलता ना मिलने से कुछ मायूसी रहेगी. उनका मनोबल बनाने में आपका सहयोग जरूरी है.
उपाय- किन्नरों को कुछ पैसे दान दें, फिर उनसे कुछ पैसे आशीर्वाद के रूप में प्राप्त करें और उन पैसों को घर के पूजा स्थान पर रखकर धूपबत्ती दिखाएं. फिर उन पैसों को हरे कपड़े में लपेटकर धन वाले स्थान पर रख दें.

तुला- eight of pentacles
अपने विश्वास को अहंकार में परिवर्तित न होने दें. आपको मिल रही प्रगति के कारण आपका विश्वास बढ़ेगा, लेकिन इसकी वजह से ही आपका लोगों के प्रति बर्ताव भी बदल रहा है. जाने-अनजाने में लोगों को आप दुख दे रहे हैं, इस बात का ध्यान रखें.
उपाय- वृक्षारोपण करें

वृश्चिक- nine of wands
करियर से संबंधित निर्णय लेते समय मार्गदर्शन की आवश्यकता होगी, अपने निर्णय से जुड़ी बातों के बारे में अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त करने की कोशिश करें.
उपाय- मूंग की दाल का सेवन करें

धनु- six of pentacles
पारिवारिक माहौल खुशनुमा बना रहेगा. जीवन साथी के साथ संबंध मधुर बनाकर रखने में आपका योगदान जरूरी है.
उपाय- गाय को हरी घास खिलाएं

मकर - ACE of swords
अपने महत्वपूर्ण दस्तावेज संभालकर रखें. कोई भी निर्णय जल्दबाजी में ना लें. इससे गलतियां हो सकती हैं. बच्चों की किसी नकारात्मक गतिविधि से आपके स्वाभिमान को ठेस पहुंच सकती हैं. बेहतर होगा उनका उचित मार्गदर्शन करें.
उपाय- गणेश भगवान को मोदक का प्रसाद चढ़ाएं.

कुम्भ- Two of cups
दूसरों के सुझाव पर भी गंभीरता से विचार करें. परंतु यह भी ध्यान रखें कि किसी भी कार्य को करने से पहले उसके अच्छे-बुरे पहलूओं पर भी ध्यान देना जरूरी है. समय-समय पर बच्चों का भी मार्गदर्शन करना जरूरी है.
उपाय- महिलाएं बुधवार के हरे रंग की चूड़ियां पहनें और इलायची का सेवन करें.

मीन - Queen of cups
काम से संबंधित बातों में प्रगति तुरंत नजर आएगी और आर्थिक आवक बढ़ने की वजह से आपके ऊपर बने हुए कर्ज भी मिटने लगेंगे. फिलहाल जो भी आनंद और समाधान प्राप्त हो रहा है. उसका पूरी तरह से अनुभव लें और अधिक से अधिक वर्तमान में रहने की कोशिश करें.
उपाय- तुलसी के पौधे में जल चढ़ाएं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें