scorecardresearch
 

टैरो राशिफल 14 जनवरी 2021: मिथुन राशि वालों को मिलेगा मेहनत का फल, सिंह वालों के रुकेंगे काम!

Today Tarot Horoscope 14 January 2021: मिथुन राशि के लोगों को एक वर्ष पूर्व की गई मेहनत का फल मिलेगा. साथ ही आज के दिन आपके मन में खुशी बनी रहेगी. जबकि सिंह राशि के जो लोग नया कार्य करना चाहते हैं वो आखिरी मिनट पर रुक सकते हैं.

Tarot Horoscope Today 14 January 2021: आज का टैरो राशिफल Tarot Horoscope Today 14 January 2021: आज का टैरो राशिफल

1- मेष राशि 
अपने जीवन के नए सफर की शुरुआत करना चाहते हैं या कोई कार्य नए सिरे से शुरू करना चाहते हैं तो उसके लिए आज का दिन श्रेष्ठ रहेगा. 

2- वृष राशि 
भविष्य से जुड़ी किसी योजना के तहत आगे बढ़ पाएंगे. कार्यों को लेकर दिशा निर्धारित करेंगे. आज के दिन आपके मन में तमाम ख्याल आएंगे. 

3- मिथुन राशि 
एक वर्ष पूर्व की गई मेहनत का आपको फल मिलेगा. साथ ही आज के दिन आपके मन में खुशी बनी रहेगी. पूजा-पाठ से संबंधित कार्यों में मन लगेगा. 

देखें: आजतक LIVE TV

4-कर्क राशि 
चिंता और तनाव आज के दिन आपको घेर सकता है. परिवार में आपकी किसी बात का विरोध हो सकता है. कोई छुपी हुई बात उजागर हो सकती है.

5- सिंह राशि 
आर्थिक चिंता आपको सताएगी. आप में से कई लोग कुछ नया कार्य करना चाहते हैं, लेकिन आखिरी मिनट पर काम रुक सकते हैं. तनाव से बचने का प्रयास करें.

6- कन्या राशि 
आज के दिन कहीं फंसा हुआ पुराना धन चिंता का कारण बन सकता है. पारिवारिक सहयोग प्राप्त होगा लेकिन फिर भी धन संबंधित मामले में मानसिक तनाव रहेगा. 

7- तुला राशि 
स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है. अपने आपको कहीं न कहीं जकड़ा हुआ महसूस करेंगे. किसी एक स्थान पर फंसना आपकी चिंता का विषय बन सकता है. 

8- वृश्चिक राशि 
किसी महिला के कड़े शब्द आज के दिन परेशान कर सकते हैं. पारिवारिक वाद-विवाद हो सकता है. मानसिक तनाव थोड़ा बढ़ सकता है.

9- धनु राशि 
पुराने संबंध घनिष्ठ होंगे. किसी मित्र के साथ सोशल मीडिया या फिर फोन पर चर्चा हो सकती है. किसी परिजन के मिलने से  मन में ख़ुशी बनी रहेगी. 

10- मकर राशि 
इस समय आपके जीवन की कई चीज़ें एक साथ बदल सकती हैं.  हो सकता है शुरुआत की चीज़ें आपको पसंद न आएं लेकिन भविष्य में किस्मत का साथ मिलेगा. 

11- कुम्भ राशि 
आज के दिन आपको आर्थिक उन्नति का मौका मिलेगा. संतान द्वारा सुख प्राप्ति के योग हैं. पारिवारिक संबंधों में सुधार से मानसिक संतुष्टि मिलेगी.  

12- मीन राशि 
किसी महिला द्वारा आपको पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. आपमें से कई लोगों की पूजा-पाठ में रुचि बढ़ेगी. आध्यात्मिक रुचि जागृत होने से मन शांत होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें