scorecardresearch
 

टैरो राशिफल 9 अप्रैल: मिथुन को कारोबार में मिलेंगे नए अवसर, जानें बाकी राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन

Tarot horoscope 9 April 2021: टैरो कार्ड कह रहे हैं कि आज के दिन मिथुन राशि वालों को कारोबार में नए अवसर मिलेंगे. वहीं कुंभ राशि वालों की सामाजिक मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

टैरो राशिफल टैरो राशिफल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आज का टैरो राशिफल
  • जानें कैसा रहेगा दिन
  • हर एक राशि के लिए जानें उपाय

मेष- king of pentacles

आमदनी बढ़ाने और आय के स्रोत मजबूत करने के लिए काम करेंगे. कार्य व्यवसाय में समय को आलस्य में खराब न करें क्योंकि आज की गई मेहनत आने वाले दिनों में जीवन की दिशा बदल सकती है. माता-पिता के आशीर्वाद से खुद का रोजगार शुरू करने की योजना बना सकते हैं.

उपाय- दुर्गा सप्तशती का पाठ करें.

वृषभ- The Hermit

आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें और किसी को भी उधार देने से बचें. दैनिक कार्य थोड़े विलंब से होंगे लेकिन पूर्ण हो जाएंगे. परिजन आपकी मनोदशा को जानते हुए भी अनदेखा करेंगे और मित्र व परिचित केवल औपचारिक व्यवहार रखेंगे.

उपाय- श्री यंत्र की स्थापना करें.

मिथुन- The Emperor

ऑफिस के कामकाज और कारोबार में सुधार के लिए आज आपको कई अवसर मिलेंगे लेकिन उनको गवाएं नहीं. किसी से लिया उधार शीघ्र वापस करने का प्रयास करें. भाग्य आपका साथ देगा और पुराने वाद-विवाद से किसी बड़े अधिकारी की मदद से मुक्ति मिलेगी.

उपाय- लक्ष्मी चालीसा का पाठ करें.

कर्क- Queen of cups

किसी कानूनी विवाद या दूसरे किस्म के कोर्ट-कचहरी के मामलों से आपको मुक्ति मिलेगी. अपने सभी जरूरी और महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट्स को संभालकर रखें. दोपहर बाद कुछ ज्यादा ही मेहनत करनी पड़ सकती है. घर का वातावरण छोटी मोटी उलझनों को छोड़ ठीक ही रहेगा.

उपाय- मां लक्ष्मी को सिंदूर अर्पित करें.

सिंह- Queen of wands

व्यवसाय संबंधी मामलों में कुछ बदलाव आएंगे, जिन्हें आप समझदारी से सुलझा लेंगे. नौकरी में अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में उच्चाधिकारियों की भी मदद हासिल होगी. ऑफिस का माहौल भी खुशनुमा बना रहेगा.

उपाय- मां दुर्गा को नारियल अर्पित करें

कन्या- eight of pentacles

समय मिश्रित फलदायक है. कुछ कार्यों में विघ्न आ सकता है, परंतु समय रहते उन पर ध्यान देने से सफलता भी मिलेगी. लक्ष्य प्राप्ति में भाइयों का बखूबी सहयोग प्राप्त होगा. खेलकूद से जुड़े विद्यार्थियों के लिए लाभदायक सुअवसर बनेंगे.

उपाय- लक्ष्मी स्तोत्र का पाठ करें.

तुला- Eight of swords

आपका परिवार और समाज में मान-सम्मान बना रहेगा. आपका कर्म प्रधान होना ही आपके उचित भाग्य का भी निर्माण करेगा. किसी सामाजिक धार्मिक आयोजन का भी दायित्व आप पर रहेगा, जिसे आप बखूबी निर्वाह भी करेंगे.

उपाय- मां दुर्गा की उपासना करें.

वृश्चिक- The sun

कार्यक्षेत्र में अपना ध्यान पूरी तरह से केंद्रित रखें. जरा सी लापरवाही की वजह से नुकसान हो सकता है. पार्टनरशिप संबंधी व्यवसाय सफल रहेंगे. इस समय कोई भी निर्णय भावुकता में आकर ना लें.

उपाय- ॐ मंत्र का जाप करें.

धनु- The magician

विद्यार्थी, युवा वर्ग व्यर्थ के घूमने-फिरने और दोस्तों के साथ समय व्यतीत करने में अपना समय बर्बाद ना करें. बच्चों की समस्याओं को शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाने का प्रयास करें. वसीयत संबंधी किसी कार्य में रूकावट आ सकती हैं.

उपाय- दुर्गा सप्तशती का पाठ करें.

मकर- Two of wands

व्यापारी वर्ग और कंस्ट्रक्शन से जुड़े लोगों को पैसों से संबंधित चिंता हो सकती है लेकिन इसका समाधान भी आपको तुरंत प्राप्त होगा. शारीरिक इम्यूनिटी कम होने के कारण बदलते वातावरण का असर आपकी सेहत पर तुरंत नजर आएगा.

उपाय- श्री सूक्त जी का पाठ करें.

कुंभ- Six of cups

दूसरों की मदद करने तथा उनकी समस्याओं को सुलझाने में आपका विशेष योगदान रहेगा. आपकी सामाजिक मान प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी. किसी नजदीकी संबंधी के यहां धार्मिक समारोह में जाने का निमंत्रण मिलेगा.

उपाय- चीनी चावल दान करें.

मीन- reverse of Chariot

कार्यक्षेत्र में आपका कोई रुका हुआ काम किसी अनुभवी व्यक्ति की सहायता से संपन्न हो सकता है. अपने विरोधियों की गतिविधियों के प्रति लापरवाह ना रहें. स्त्री वर्ग से जुड़े व्यवसाय सफल रहेंगे. विशेष तौर पर नौकरी पेशा स्त्रियों के लिए कुछ महत्वपूर्ण उपलब्धियां बनेंगी.

उपाय- मां लक्ष्मी के आगे चौमुखा दीपक जलाएं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें