scorecardresearch
 

टैरो राशिफल 3 मई 2021: तुला-धनु की चिंताएं होंगी दूर, आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा दिन?

Tarot horoscope 3 May 2021: टैरो कार्ड कह रहे हैं वृषभ राशि के लोगों की लंबे समय से चली आ रही चिंताएं आज दूर होंगी. जानें आज का टैरो राशिफल और हर एक राशि का विशेष उपाय.

टैरो कार्ड रीडर से जानें कैसा रहेगा आज का दिन टैरो कार्ड रीडर से जानें कैसा रहेगा आज का दिन

Tarot horoscope 3 May 2021: टैरो कार्ड कह रहे हैं वृषभ राशि के लोगों की लंबे समय से चली आ रही चिंताएं आज दूर होंगी. जानें आज का टैरो राशिफल और हर एक राशि का विशेष उपाय.

मेष: Queen of cups
आज आपको परिवार और नौकरी के बीच संतुलन बनाए रखना मुश्किल होगा. वचंबद्धता का संघर्ष होगा. अपने निकटतम परिवार के सदस्यों को परिस्थिति समझाने के कोशिश करें, वे ही आपको समझ पाएंगे.
उपाय- चांदी या स्टील के पात्र में खाना या पानी पीएं

वृषभ : The star
आपकी दृढ़ता और बौद्धिकता आज का दिन बहुत सफल बनाएगी. आप हर वह लक्ष्य प्राप्त करेंंगे जो आपने आज करने के लिए निर्धारित किया है. आज आपके व्यापार या काम में कोई गलती न होना आपके अच्छे कर्म के कारण है, इसलिए कृतज्ञ रहे.
उपाय- शिव चालीसा का पाठ करें

मिथुन: Nine of pentacles
आज आपके व्यापार या काम में कोई गलती न होना आपके अच्छे कर्म के कारण है, इसलिए कृतज्ञ रहे. इस समय आत्म बल में कमी तथा शारीरिक कमजोरी महसूस होगी. योगा और मेडिटेशन करें तथा सकारात्मक रहें.
उपाय- ॐ मंत्र का उच्चारण करें

कर्क: Ace of wands
काम की अधिकता रहेगी परंतु अपनी क्षमता के अनुसार ही काम को अंजाम दें. कोई शुभ समाचार मिलने से आप खुद को भावनात्मक रूप से बहुत ही सशक्त महसूस करेंंगे. आपके व्यक्तित्व में भी निखार आएगा.
उपाय- माथे पर चंदन का तिलक लगाएं

सिंह: The hermit
कार्यक्षेत्र में कुछ समस्याएं आने से तनाव रहेगा. काम की अधिकता की वजह से अपने ऊपर ज्यादा जिम्मेदारियां ना लें. धन संबंधी मामलों में किसी के साथ समझौता करना आपके लिए नुकसानदेह रह सकता है.
उपाय- शाम को गाय के घी से मेनगेट के दोनों तरफ दीपक जलाएं

कन्या: Fool
स्टॉक मार्केट से जुड़े लोगों को काम से संबंधित अधिक सतर्कता रखने की आवश्यकता है. आज आपकी आर्थिक आवक बढ़ने वाली है, लेकिन कायदे के दायरे में रहकर ही काम करने की आवश्यकता होगी. अतिरिक्त रिस्क न लें, जिसके कारण आपको और परिवार को चिंता हो सकती है.
उपाय- मिश्री का सेवन करें

तुला: Nine of Wands
लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता का समाधान मिलने से सुकून मिलेगा. परिवारिक सदस्यों के साथ निवेश संबंधी गतिविधियों पर भी विचार विमर्श होगा. युवाओं को कैरियर से संबंधित इंटरव्यू में सफलता भी मिल सकती हैं.
उपाय- शिव चालीसा का पाठ करें

वृश्चिक: Eight of Cups
अपनी योजनाओं को पूरी तरह से सोच-विचार करके ही क्रियान्वित करें. जल्दबाजी से दिक्कतें बढ़ सकती हैं. कभी-कभी आपके विचारों में संकीर्णता भी हावी हो जाती है. आत्म अवलोकन द्वारा अपनी इस कमीं को भी दूर करने का प्रयास करें.
उपाय- श्री सूक्त जी का पाठ करें
 
धनु: The sun
व्यवसायिक परिस्थितियां कुछ अनुकूल होगी. इस समय बाहरी संसाधनों द्वारा कोई उचित ऑर्डर मिलने की संभावना है. पूरी तरह प्रयासरत रहे तथा उपलब्धियों को हाथ से निकलने ना दें. ऑफिस के किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने में सफलता मिलेगी.
उपाय- सफेद चीजों का सेवन करें

मकर: Strength
अपने घर परिवार पर किसी बाहरी व्यक्ति का हस्तक्षेप ना होने दें. इसका असर घर की व्यवस्था पर पड़ सकता है. बदलते मौसम की वजह से एलर्जी जैसी दिक्कत रहेगी. पॉल्यूशन और भीड़भाड़ वाले स्थान पर जाने से परहेज करें.
उपाय- सफेद पुष्प पानी में डालकर स्नान करें

कुंभ: The chariot
मन में बढ़ रही बेचैनी आपके अंदर चिड़चिड़ापन पैदा करेंगी, जिसके कारण लोगों के साथ के संबंध तनावपूर्ण बने रह सकते हैं और काम पर भी पूरी तरह से ध्यान दे पाना आपको कठिन लगेगा. अपने मन को शांत करने के लिए थोड़ा वक्त शांति में बिताएं.
उपाय- नम: शिवाय का जाप करें

मीन: Ace of wands
हर कार्य को योजनाबद्ध तरीके से करते जाएं, अवश्य ही सफलता मिलेगी. पिता या पिता समान किसी व्यक्ति का सहयोग भी रहेगा. घर में बच्चे की किलकारी से संबंधित शुभ सूचना मिलने से प्रसन्नता का माहौल रहेगा.
उपाय- शिव परिवार की पूजा परिवार के साथ करें

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें