scorecardresearch
 

टैरो राशिफल 25 नवंबर 2021: इन 3 राशियों को सावधान रहने की जरूरत, जानें क्या कहते हैं आपके लकी कार्ड

Tarot horoscope 25 नवंबर 2021: टैरो कार्ड कह रहे हैं कि आज के दिन मेष, तुला और कुंभ राशि के जातक अत्यधिक खर्च से बचें. सावधानी की कमी आपको नुकसान पहुंचा सकती है. वृष, कर्क और सिंह राशि के जातकों के लिए लाभ के योग बन रहे हैं. यहां देखें क्या कहते हैं आपके लकी कार्ड और जानें उपाय...

Tarot horoscope 25 नवंबर 2021 Tarot horoscope 25 नवंबर 2021

मेष राशि - The fool
मानसिक स्पष्टता बनाए रखने के लिए शंका और झुंझलाहट से निजात पाएं.  खर्च करते समय खुद आगे बढ़ने से बचें, नहीं तो आप खाली जेब लेकर घर लौटेंगे.
उपाय: माथे पर केसर और चंदन का त‍िलक करें.

वृष राशि- Queen of cups
आज का दिन आपके लिए उन्नति भरा रहेगा. आज आप किसी नए दोस्त के प्रति आकर्षित होंगे. आज आपको अपने कार्य क्षेत्र में अपने शत्रुओं से सावधान रहना होगा.
उपाय: केले के वृक्ष की पूजा जरूर करें.

मिथुन राशि - Ten of swords
सामाजिक मेलजोल से ज़्यादा सेहत को प्राथमिकता दी जानी चाहिए. दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फंड में निवेश करना फायदेमंद रहेगा. रिश्तेदारों की वजह से कुछ तनाव पैदा हो सकता है.
उपाय: ॐ नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र का जाप करें .

कर्क राशि - Page of pentacles
पैसे कमाने के नए मौके मुनाफा देंगे. आज के दिन परिवार का कोई सदस्य अगर आपको कुछ ज्यादा ही तनाव दे, तो हालात बेकाबू होने से पहले उसकी सीमा तय कर दें.
उपाय: गुणी व्यक्तियों की ज्ञानवर्धक पुस्तकें दान करें.

सिंह राशि - Nine of cups
सेहत से जुड़ी समस्याएं परेशानी दे सकती हैं. अगर आप लम्बे  समय के लिए निवेश करें, तो अच्छा-खासा फायदा हासिल कर सकते हैं. नौकरी कर रहे जातक यदि किसी पार्ट टाइम कार्य को करने का मन बनाएंगे, तो उसके लिए समय निकालने में आज सफल होंगे.
उपाय: शुद्ध घी का दीपक जलाकर गुरु के 108 नामों का उच्चारण करें.

कन्या राशि - The star
अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें. मामलों को सुलझाने की कोशिश में योजनाओं और मनोभावों में बदलाव आ सकता है. आपको अपने प्रिय को ख़ुद के हालात समझाने में दिक्कत महसूस होगी.
उपाय: लक्ष्मी-नारायण के मंदिर में लड्डू का भोग लगाएं.

तुला राशि - The chariot
आप दूसरों पर कुछ ज्यादा खर्चा कर सकते हैं. आज के दिन बिना कुछ ख़ास किए आप आसानी से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में क़ामयाब रहेंगे. दफ्तर में बेवजह टांग खींचने वाले आपको गुस्सा दिला सकते हैं.
उपाय: तुलसी के पेड़ पर कच्चा दूध चढ़ाएं.

वृश्चिक राशि- Queen of pentacles
किसी भी कीमत पर अपना आपा न खोएं, नहीं तो परिवार में कभी न मिटने वाली दरार पड़ सकती है. अगर आप कोशिश करें तो आप शांति और तालमेल बनाए रखने में कामयाब रहेंगे.
उपाय: पीले वस्त्र पहनें या पीला रूमाल साथ रखें. 

धनु राशि - Reverse of death
आपकी व्यक्तिगत समस्याएं मानसिक शांति को भंग कर सकती हैं. मानसिक दबाव से बचने के लिए कुछ रोचक और अच्छा पढ़ें. निवेश करने और अनुमान के आधार पर पैसे लगाने के लिहाज़ से अच्छा दिन नहीं है.
उपाय: भगवान विष्णु के मंदिर जाएं. 

मकर राशि -The moon
विद्यार्थियों को यदि किसी परीक्षा के लिए आवेदन करना है, तो वह आज कर सकते हैं. यदि आपने साझेदारी में किसी व्यापार को करने की सोची है, तो उसे कुछ समय के लिए टाल दें.
उपाय: ॐ ग्रां ग्रीं ग्रों स: गुरुवे नम: मंत्र का 108 बार जप करें. 

कुंभ राशि- The magician
आज के दिन आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. मुमकिन है कि आप जरूरत से ज्यादा खर्च करें या आपका बटुआ खो भी सकता है. ऐसे मामलों में सावधानी की कमी आपको नुकसान पहुंचा सकती है.
उपाय: श्रीहरि को पीले फूल अर्पित करें. 

मीन राशि - The Emperor
रियल एस्टेट और वित्तीय लेन-देन के लिए अच्छा दिन है. अपने पारिवारिक सदस्यों को तय नहीं करने दीजिए कि आज के दिन आपको क्या करना है और क्या नहीं.
उपाय: तुलसी में दीपक जलाएं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें