scorecardresearch
 

टैरो राशिफल 23 अप्रैल: कर्क राशि को नौकरी में तरक्की का योग, जानें आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

Tarot horoscope 23 April 2021: टैरो कार्ड कह रहे हैं कि आज के दिन कर्क राशि वालों को नौकरी में तरक्की मिलेगी. वहीं कन्या राशि वालों के सम्मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. जानें आज का टैरो राशिफल और हर एक राशि का उपाय.

आज का टैरो राशिफल (Tarot horoscope 23 April) आज का टैरो राशिफल (Tarot horoscope 23 April)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आज का टैरो राशिफल
  • जानें अपनी राशि का हाल
  • जानें हर राशि का एक उपाय

मेष- six of pentacles

अपने प्रिय को नज़रअंदाज़ करना घर पर तनाव का कारण बन सकता है. संभव है कि आपके वरिष्ठ आपकी बातों को ठीक से न समझ सकें. लेकिन धैर्य बनाए रखें, जल्दी ही वे आपकी बातों को समझ सकेंगे.

उपाय: लक्ष्मी चालीसा का पाठ करें.

वृषभ- Two of pentacles

मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. पारिवारिक सदस्यों की मदद आपकी ज़रूरतों का ख़याल रखेगी. दूसरों को ख़ुशियां देकर और पुरानी गलतियों को भुलाकर आप जीवन को सार्थक बनाएंगे.

उपाय: लक्ष्मीजी को चांदी का सिक्का अर्पित करें.

मिथुन- The heirophant

आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे.

उपाय: लक्ष्मी स्तोत्र का पाठ करें.

कर्क- The lovers

आपकी शोहरत बढ़ेगी और आप आसानी से दूसरे लोगों को अपनी तरफ़ आकर्षित करेंगे. व्यावसायिक साझेदार सहयोग करेंगे और आप साथ मिलकर टलते आ रहे कामों को पूरा कर सकते हैं. नौकरी में तरक्की का योग है. सेहत का ध्यान रखें

उपाय: ॐ महालक्ष्म्यै नमः का जाप करें.

सिंह- Queen of cups

व्यस्तता के चलते जरूरी कार्य आज भी पूर्ण नहीं हो पाएंगे . नौकरी में तबादले के योग बन रहे हैं . आर्थिक लाभ होगा. उचित होगा अपने व्यवहार में परिवर्तन लाए, अन्यथा कार्यस्थल पर कर्मचारियों से विवाद हो सकता है . मान कीर्ति में वृद्धि होगी.

उपाय: लक्ष्मी जी को पंचमेवा की खीर का भोग लगाएं.

कन्या- Eight of wands

व्यवसायिक नए अनुबंध हो सकते हैं. पारिवारिक यात्रा के योग हैं. धर्म-कर्म में रूचि बढेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. सम्मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नई तकनीक के प्रयोग से लाभ होगा.

उपाय: दुर्गा चालीसा का जाप करें.

तुला- Seven of pentacles

आत्मविश्वास और इष्ट बल की मदद से सफलता मिलेगी. साझेदारी से लाभ होगा. मानसिकता बदलें और अच्छा सोचें. बुजुर्गो के स्वास्थ की चिंता रहेगी. अपने सपनों को साकार करने का समय आ गया है , पूरी मेहनत और लगन से अपने कार्य में लग जाएं .

उपाय: नमक के पानी से स्नान करें.

वृश्चिक- Two of swords

अपने कार्यक्षेत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें, गुस्सा करने से कुछ हासिल नहीं होगा. बड़ों का अनुभव आप के लिए लाभप्रद रहेगा. अपने मन की बातें और व्यापारिक योजना हर किसी को न बताएं, नुकसान हो सकता है .

उपाय: दुर्गा सप्तशती का पाठ करें.

धनु- The hermit

जीवन में कई उतार-चढ़ाव आते हैं, आप इस तरह हताश हो कर बैठ गए तो नुकसान आप के साथ कई लोगो का भी होगा. कारोबार में उन्नति के योग हैं. कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा. न्याय पक्ष मजबूत होगा.

उपाय: अन्न का दान करें.

मकर- page of swords

जोखिम के कार्यों से दूर रहें. किसी अजनबी पर भरोसा न करें. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आप के विरोधी आप को उलझाने की कोशिश कर रहे हैं, सतर्क रहे. धन संचय में सफल होंगे. संतान सुख की प्राप्ति होगी.

उपाय: तुलसी में दीपक जलाएं

कुंभ- The chariot

परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी. खानपान में ध्यान देने की जरूरत है. कई दिनों से आप के मन में किसी बात को लेकर दुविधा है. झूठ बोल कर आप स्वयं फंस सकते हैं. धन लाभ हो सकता है.

उपाय: विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें.

मीन- King of pentacles

बेहतर सफलता के लिए कार्ययोजना में बदलाव लाएं. खुद के तौर तरीके को बदलें. परिवार में बहनों के विवाह की चिंता बनी रहेगी. कपास तेल और लोह व्यापार से जुड़े लोगों को नुकसान हो सकता है.

उपाय: सतनजा दान करें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें