scorecardresearch
 

टैरो राशिफल 21 जुलाई 2021: मेष को नौकरी में तरक्की, तनाव से बचें मिथुन राशि वाले

Tarot horoscope 21 जुलाई 2021: टैरो कार्ड कह रहे हैं कि आज का दिन मेष राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है. वहीं मिथुन राशि वालों को तनाव लेने से बचना चाहिए. जानें आज का टैरो राशिफल और हर एक राशि का उपाय.

आज का टैरो राशिफल (Tarot horoscope 21 July) आज का टैरो राशिफल (Tarot horoscope 21 July)

Tarot horoscope 21 जुलाई 2021: टैरो कार्ड कह रहे हैं कि आज का दिन मेष राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है. वहीं मिथुन राशि वालों को तनाव लेने से बचना चाहिए. जानें आज का टैरो राशिफल और हर एक राशि का उपाय.

मेष राशि: page of cups
तकनीकी कामों से जुड़े क्षेत्रों में फायदेमंद स्थितियां बनी हुई हैं. स्टाफ के साथ संबंध खराब ना होने दें, क्योंकि इसका असर कार्यक्षेत्र की व्यवस्था पर भी पड़ सकता है. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं.
उपाय: श्री कृष्णा जी को बांसुरी अर्पित करें.

वृष राशिः six of swords
कार्यक्षेत्र में कुछ चुनौतियां आएंगी. कोई भी फैसला सावधानी से लें. हालांकि सहकर्मियों तथा स्टाफ के सहयोग से परिस्थितियां जल्दी ही पक्ष में हो जाएंगी.
उपाय: संध्याकाल के समय कृष्णजी की आरती करें.

मिथुन राशिः nine of pentacles
कार्यों में व्यवधान आने की वजह से तनाव और चिंता रहेगी. इस समय वर्तमान मौसम में अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना जरूरी है. ऑफिस में आपको कोई महत्वपूर्ण कार्य भार मिलेगा.
उपाय: विष्णु चालीसा का पाठ करें.

कर्क राशिः ACE of wands
कोई भी कार्य करने में जल्दबाजी ना करें. रुपए-पैसे के मामलों को लेकर कोई वाद-विवाद होने जैसी स्थिति बन रही है. कुछ लोग आपकी बदनामी करने की कोशिश करेंगे, लेकिन भावनाओं के आवेश में ना आए. सोच-समझकर ही निर्णय लें.
उपाय: गणेश स्तुति पढ़ें.

सिंह राशिः The moon
नौकरी और बिजनेस में माहौल को अनुकूल बनाने के लिए आपके प्रयास सफल रहेंगे. कुछ नए कार्य संबंधी योजनाएं भी बनेगी. नौकरी में नए अवसर व ऑफर्स आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं. इसलिए समय व्यर्थ ना करें.
उपाय: सौंफ का सेवन करें.

कन्या राशिः The emperor
परिवार के साथ हास-परिहास तथा मनोरंजन में सुखद समय व्यतीत होगा. युवा वर्ग प्रेम संबंधों को लेकर काफी गंभीर व ईमानदार रहेंगे.
उपाय: घर की उत्तर पूर्व की दिशा में दीपक ज़रूर जलाएं.

तुला राशिः Two of cups
किसी नई तकनीकी या हुनर को सीखने के लिए अनुकूल समय है. किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने से आपको बहुत अधिक मानसिक सुकून मिलेगा. किसी को पैसा उधार दिया हुआ है तो उसकी वापसी के लिए आज समय अनुकूल है.
उपाय: सूर्य को जल दें.

वृश्चिक राशिः five of wands
इस समय व्यवसाय संबंधी किसी भी तरह की लापरवाही ना करें. अगर कोई नया कार्य शुरू किया है तो उसमें मेहनत के उपरांत ही सफलता मिलेगी. दिक्कत आने पर किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह अवश्य लें. युवा वर्ग अपने कैरियर को लेकर बहुत अधिक उत्साहित रहेंगे.
उपाय: विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें.

धनु राशिः Ten of cups
युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर कुछ असमंजस की स्थिति में रहेंगे. यह समय सकारात्मक सोच द्वारा अपने आत्मबल को मजबूत करने का है. कोई महत्वपूर्ण यात्रा स्थगित करनी पड़ सकती है, जिसकी वजह से कुछ नुकसान भी संभव है.
उपाय: तुलसी में दीपक जलाएं.

मकर राशिः The Star
ये समय किसी नए काम या भविष्य संबंधी योजना को अंजाम देने के लिए अनुकूल नहीं है. इस समय कार्यक्षेत्र में वर्तमान व्यवस्था को ही उचित बनाकर रखें. नौकरी में अपना लक्ष्य हासिल करने के लिए किसी गलत रास्ते का चुनाव ना करें.
उपाय: भगवान विष्णु के आगे घी का दीप जलाएं.

कुंभ राशिः The hermit
आज फाइनेंस संबंधी कार्यों को ज्यादा अहमियत दें. आपका अपनी दिनचर्या में किया गया सकारात्मक परिवर्तन आपको आशातीत प्रगति देगा. संतान की शिक्षा को लेकर चल रही समस्या का भी समाधान मिलने से राहत मिलेगी.
उपाय: पीले वस्त्र धारण करें.

मीन राशिः The Empress
आर्थिक स्थिति को लेकर कुछ चिंता रहेगी, परंतु जल्दी ही इन परिस्थितियों को नियंत्रण में कर लेंगे. अप्रत्याशित खर्चे भी सामने आएंगे. अपनी इच्छापूर्ति के लिए किसी भी प्रकार का खतरा ना उठाएं.
उपाय: विष्णु जी को हल्दी की गाँठ अर्पित करें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें