scorecardresearch
 

टैरो राशिफल 12 मई 2021: तुला-कुंभ राशि वाले लेन-देन में बरतें सावधानी, जानें मेष से मीन तक का हाल

Tarot horoscope 12 May 2021: टैरो कार्ड कह रहे हैं कि आज तुला और कुंभ राशि के जातकों को पैसों के लेन-देन में विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है. जानें आज का टैरो राशिफल और हर एक राशि का उपाय.

टैरो कार्ड रीडर से जानें आज कैसा रहेगा आपका दिन टैरो कार्ड रीडर से जानें आज कैसा रहेगा आपका दिन

Tarot horoscope 12 May 2021: टैरो कार्ड कह रहे हैं कि आज तुला और कुंभ राशि के जातकों को पैसों के लेन-देन में विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है. जानें आज का टैरो राशिफल और हर एक राशि का उपाय.

मेष
आज का दिन आपके लिए शांति प्रिय रहेगा. परिवार मे यदि आज कोई विवाद उत्पन्न होगा, तो वह थोड़ी देर बाद सामान्य हो जाएगा. नौकरी करने वाले जातकों के शत्रु आज आपको परेशान करने का हर संभव प्रयास करेंगे, इसलिए सतर्क रहें और अपने काम पर ध्यान दें.
उपाय- हरी सब्जियों का सेवन करें

वृष
समय चुनौतीपूर्ण है. परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे. लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे. भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ कुछ विचार विमर्श हो सकता हैं.
उपाय- गणेशजी को सिन्दूर चढ़ाएं  

मिथुन
आप की अपेक्षा के अनुसार पैसा होने के बावजूद भी प्रॉपर्टी और पैसों से संबंधित चिंता आपके ऊपर बनी रहेगी. परिवार के कुछ व्यक्तियों में प्रॉपर्टी को लेकर वाद-विवाद हो सकते हैं. जिसके कारण संबंधों में हमेशा के लिए कटुता भी उत्पन्न होगी.
उपाय- गणेश जी को 11 इलाइची का भोग लगाकर प्रसाद सब लोगों में बांट दें

कर्क
व्यवसाय में गतिविधियां धीमी रहेंगी. जिसकी वजह से अपेक्षित लाभ नहीं मिलेगा. इस समय प्रोडक्शन के साथ-साथ मार्केटिंग पर भी ज्यादा ध्यान देना जरूरी है. ऑफिस के कार्य सुचारू रूप से चलते रहेंगे.
उपाय- हरा चारा किसी गौशाला में दान करें

सिंह
व्यवसाय संबंधी कोई समस्या हल होगी. लेकिन निवेश करने के लिए अभी समय अनुकूल नहीं है. स्टाफ की गतिविधियों पर नजर रखना जरूरी है. ऑफिस में अत्यधिक कार्य की वजह से ओवरटाइम करना पड़ सकता है.
उपाय- गणेश जी को 5 मोदक का भोग लगाएं

कन्या
परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. घर की व्यवस्था को उचित तथा डिसिप्लिन बनाकर रखना आपका दायित्व है.स्वास्थ्य ठीक रहेगा. ज्यादा व्यस्तता की वजह से शारीरिक और मानसिक थकान रह सकती है.
उपाय- अन्न का दान करें

तुला
उधार संबंधी किसी भी प्रकार के लेनदेन से दूर रहें क्योंकि धोखा होने की आशंका है. बच्चों की गतिविधियों और संगति पर भी नजर रखना जरूरी है. बेहतर होगा कि उन्हें सकारात्मक कार्यों में व्यस्त रखें.
उपाय- गायत्री मंत्र का जाप करें

वृश्चिक
व्यवसाय में कुछ कानूनी और निवेश संबंधी जटिलताओं का सामना करना पड़ सकता है. इस समय कार्य प्रणाली में भी सुधार लाने की जरूरत है. सरकारी सेवारत लोगों को कोई महत्वपूर्ण अथॉरिटी मिल सकती है.
उपाय- दुर्गा कवच का पाठ करें

धनु
घर में परिजनों के साथ समय व्यतीत करके आप अपने आपको तरोताजा महसूस करेंगे. इस समय प्रॉपर्टी संबंधी कोई रुका हुआ काम भी पूरा हो सकता है. हर परिस्थिति में आप सामंजस्य बनाकर रखेंगे.
उपाय- सूर्य नमस्कार करें

मकर
अनुभवी लोगों के सानिध्य में आपको कुछ सकारात्मक अनुभव महसूस होंगे. स्त्री वर्ग के लिए समय विशेष रूप से अनुकूल है. वे अपने घर तथा कैरियर दोनों में बेहतरीन सामंजस्य बनाने में सक्षम रहेंगी.
उपाय- वृक्षारोपण करें

कुम्भ
अपनी योजनाओं और गतिविधियों की चर्चा किसी के भी सामने ना करें. ध्यान रखें कि बीती हुई नकारात्मक बातों का प्रभाव आपकी कार्य क्षमता पर भी पड़ सकता है. पेमेंट का लेनदेन करते समय सावधानी बरतें.
उपाय- सूर्य को ताम्बे के लोटे से जल दें

मीन
दांपत्य जीवन में छोटी-मोटी बातों को तूल ना दें. इससे आपसी संबंधों में सुधार आएगा. तथा घर का वातावरण भी सुमधुर बना रहेगा.
किसी प्रकार की एलर्जी अथवा पेट खराब होने जैसी समस्या से जूझना पड़ सकता है.
उपाय- घर के उत्तर पूर्व की दिशा में एक दीपक जलाएं

ये भी पढ़ें

 


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें