scorecardresearch
 

टैरो राशिफल 10 जून 2021: शनि जयंती आज, मेष-मिथुन राशि वाले रहें सावधान

Tarot horoscope 10 जून 2021: टैरो कार्ड कह रहे हैं कि आज शनि जयंती के दिन मेष-मिथुन राशि वालों को सावधान रहने की जरूरत है. वहीं सिंह राशि वालों को को आज व्यापार में लाभ होने की संभावना है. जानें आज का टैरो राशिफल और हर एक राशि का उपाय.

आज का टैरो राशिफल (Tarot horoscope 10 June) आज का टैरो राशिफल (Tarot horoscope 10 June)

Tarot horoscope 10 जून 2021: टैरो कार्ड कह रहे हैं कि आज शनि जयंती के दिन मेष-मिथुन राशि वालों को सावधान रहने की जरूरत है. वहीं सिंह राशि वालों को को आज व्यापार में लाभ होने की संभावना है. जानें आज का टैरो राशिफल और हर एक राशि का उपाय.

मेष: queen of pentacles
संतान की उन्नति से प्रसन्नता होगी. निजी जीवन में वाणी पर संयम रखें. स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. व्यापार में अवरोध आ सकते हैं. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद होंगे.
उपाय: विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें

वृषभ: page of wands
काम करने का तरीका बदलें. कुछ नया करें. पुराने मित्रों, रिश्तेदारों से मुलाकात होगी. व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा. जवाबदारी के कार्य ठीक से नहीं हो पाएंगे.
उपाय: तुलसी में दीपक जलाएँ.

मिथुन: magician
आज कलात्मक अभिव्यक्ति को प्रकट करने का अवसर मिलेगा. क्रोध एवं उत्तेजना पर नियंत्रण रखें. दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप से बचें. बुजुर्गों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.
उपाय : गायत्री मंत्र का जाप करें.

कर्क: king of swords
कार्य सिद्धि से आत्मविश्वास बढ़ेगा. व्यापार में परिश्रम का पूरा फल नहीं मिलेगा. आमदनी में वृद्धि के योग बन रहे हैं. यात्रा का योग है. परिश्रम अधिक होगा.
उपाय: नारायण कवच का पाठ करें.

सिंह: the hermit
आपकी सूझबूझ से व्यापार व्यवसाय अच्छा चलेगा. राजनीति में महत्वपूर्ण व्यक्तियों के संपर्क में आएंगे. कार्यस्थल पर आपके द्वारा लिए गए निर्णय सही होंगे. पारिवारिक जीवन में तनाव रहेगा.
उपाय: केले के वृक्ष की जड़ में दीपक जलाएं.

कन्या: Two of pentacles
आप किसी भी चीज को करने से पूर्व उसके हानि-लाभ के बारे में भी सोचें. बिना सोचे कार्य नहीं करें. व्यापार में आशानुरूप लाभ होने की संभावना है. वाहन का प्रयोग सावधानी पूर्वक करें.
उपाय: पीली वस्तुओं का दान करें.

तुला: The Lovers
आपकी मेहनत से सुख-संपन्नता के योग बनेंगे. विरोधी सक्रिय होंगे. समाजजन संतान की योग्यता, कुशलता से प्रभावित होंगे. परिवार में आपके निर्णय को स्वीकार किया जाएगा.
उपाय: विष्णु चालीसा का पाठ करें.

वृश्चिक: Ace of cups
आर्थिक मामलों में आपका निर्णय सही रहेगा. पिता से व्यवहार कमजोर रहेगा. वैचारिक मतभेद के कारण परिवार में क्लेश होगा. व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा. नौकरी में अनुभवों का लाभ मिलेगा.
उपाय: ॐ आदित्याय नमः का पाठ करें.

धनु: The chariot
कार्यस्थल पर सहयोगी वातावरण बना रहेगा. कारोबार में परिश्रम का उचित फल मिल सकेगा. परिवार में आपके कार्य की प्रशंसा होगी. पारिवारिक विवाद सुलझेंगे.
उपाय: सूर्य को ताँबे के लोटे से जल दें.

मकर: The moon
प्रतियोगी परीक्षा में यश, सफलता मिलेगी. कार्यस्थल पर रुके कार्य पूरे होने के योग हैं. आपके अनुकूल काम होंगे. व्यापार अच्छा चलेगा. आय से अधिक व्यय होंगे.
उपाय: ॐ भास्कराय नमः का जाप करें.

कुंभ: Eight of cups
लंबे समय से रूकी व्यापारिक नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी. आर्थिक लाभ होगा. भौतिक सुख सुविधा पर बड़े खर्च संभव है. व्यक्तिगत समस्या हल होगी.
उपाय: लक्ष्मी चालीसा का पाठ करें.

मीन: Six of cups
आपके आलसी रवैये के कारण कार्य क्षेत्र में बाधाएं आ सकती है. आमदनी के अनुरूप ही व्यय करें. कार्य योजना के अनुसार कार्य नहीं हो पाएंगे.
उपाय: विष्णु जी को हल्दी की गाँठ अर्पित करें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें