scorecardresearch
 

Surya Rashi Parivartan 2022: सिंह राशि में सूर्य का गोचर, इन 6 राशियों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

सूर्य 17 अगस्त को सुबह 7 बजकर 14 मिनट पर सिंह राशि में गोचर करेंगे. ज्योतिषियों का कहना है कि सूर्य के इस राशि परिवर्तन का सभी राशि के जातकों पर शुभ-अशुभ प्रभाव होगा. मेष, वृष, कर्क, सिंह, कन्या और कुंभ राशि वालों को इस समय ज्यादा संभलकर रहने की सलाह दी गई है.

X
Surya Rashi Parivartan 2022: सिंह राशि में सूर्य का गोचर, इन 7 राशियों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें
Surya Rashi Parivartan 2022: सिंह राशि में सूर्य का गोचर, इन 7 राशियों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Surya Rashi Parivartan 2022: ग्रहों के राजा सूर्य 17 अगस्त को स्वराशि सिंह में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस दिन सूर्य सुबह 7 बजकर 14 मिनट पर सिंह राशि में गोचर करेंगे. ज्योतिषियों का कहना है कि सूर्य के इस राशि परिवर्तन का सभी राशि के जातकों पर शुभ-अशुभ प्रभाव होगा. मेष, वृष, कर्क, सिंह, कन्या, तुला और कुंभ राशि वालों को इस समय ज्यादा संभलकर रहने की सलाह दी गई है.

मेष- महत्वपूर्ण काम इस समय रुक सकते हैं. शिक्षा और प्रतियोगिता के मामले में सावधानी रखें. गलत नतीजों से आपका मन दुखी हो सकता है. अंजान लोगों को रुपया उधार देने की गलती ना करें.

वृष- इस समय स्वास्थ्य का ध्यान रखें. महत्वपूर्ण काम अभी रुक सकते हैं. घर के सदस्यों से अनबन हो सकती है. वर्कप्लेस पर सहकर्मियों के साथ रिश्ते बिगड़ सकते हैं.
 
मिथुन- आर्थिक और करियर की समस्याएं हल होंगी. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. लंबे समय से अटका धन वापस मिलेगा. प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए समय अच्छा

कर्क- पारिवारिक मामलों में सावधानी रखें. घर के सदस्यों से मनमुटाव हो सकता है. आर्थिक मोर्चे पर परेशानी हो सकती है. मानसिक तनाव और आंखों का ध्यान रखें.

सिंह- पारिवारिक समस्याएं बढ़ सकती हैं. घर में तनाव और कलह का माहौल बना रह सकता है. शुभचिंतकों की सलाह लेकर काम करें. आंखों और हड्डियों की समस्या से बचें.

कन्या- करियर और धन के मामले में लापरवाही न करें. छात्रों की एकाग्रता भंग हो सकती है. रुपये-पैसे के मामले में नुकसान हो सकता है. आंखों और हड्डियों की समस्या का ध्यान रखें. 

तुला- सूर्य के राशि परिवर्तन के बाद पुरानी समस्याएं हल होती जाएंगी. कर्ज में दिया रुपया वापस मिलेगा. करियर में बड़ा लाभकारी बदलाव हो सकता है.

वृश्चिक- धन और कर्ज की बाधाएं दूर होती जाएंगी. बैंक-बैलेंस बेहतर होने के योग बन रहे हैं. करियर में रुके हुए काम पूरे होते जाएंगे.

धनु- ऑफिस में विवादों से बचाव करें. पद-प्रतिष्ठा को नुकसान हो सकता है. लंबी यात्राओं पर जाने से बचें. जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. घर के लोगों से बहस हो सकती है.

मकर- करियर में कोई बड़ा निर्णय न लें. प्रॉपर्टी में निवेश करने से भी बचें. दुकान-मकान के निर्माण की योजना फिलहाल टाल दें. स्वास्थ्य और चपेट का ध्यान रखें.

कुंभ- कुंभ राशि वालों के लिए समय थोड़ा मुश्किल रहने वाला है. करियर, परिवार और आर्थिक मोर्चे पर कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. स्वास्थ्य और मन का बहुत ध्यान रखें.

मीन- करियर में लाभकारी परिवर्तन के योग बनते हैं. सरकारी नौकरी और विदेश में नौकरी पाने की संभावनाएं बढ़ सकती हैं. स्वास्थ्य और तनाव की स्थिति में सुधार होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें