scorecardresearch
 

Surya Gochar 2022: 17 सितंबर के बाद सूर्य की तरह चमकेगी इन 7 राशि वालों की किस्मत

Surya Gochar 2022: 17 सितंबर को सूर्य सिंह से कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे. सूर्य का ये राशि परिवर्तन सुबह करीब 7 बजकर 35 मिनट पर होगा. इसके बाद सूर्य 16 अक्टूबर तक इसी राशि में रहेंगे. ज्योतिषियों का कहना है कि सूर्य के कन्या राशि में आने से कई राशियों को शुभ परिणाम मिलेंगे. जबकि कुछ राशि वालों की मुश्किलें बढ़ती नजर आएंगी.

X
Surya Gochar 2022: सूर्य का कन्या राशि में गोचर, बढ़ने वाली है इन 5 राशि वालों की मुश्किल
Surya Gochar 2022: सूर्य का कन्या राशि में गोचर, बढ़ने वाली है इन 5 राशि वालों की मुश्किल

Surya Rashi Parivartan 2022: ग्रहों के राजा सूर्य का राशि परिवर्तन होने वाला है. 17 सितंबर को सूर्य सिंह से कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे. सूर्य का ये राशि परिवर्तन सुबह करीब 7 बजकर 35 मिनट पर होगा. इसके बाद सूर्य 16 अक्टूबर तक इसी राशि में रहेंगे. ज्योतिषियों का कहना है कि सूर्य के कन्या राशि में आने से कई राशियों को शुभ परिणाम मिलेंगे. जबकि कुछ राशि वालों की मुश्किलें बढ़ती नजर आएंगी. सूर्य के राशि परिवर्तन के बाद मेष, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु और मीन राशि वालोंं की किस्मत चमक सकती है.

मेष- मेष राशि वालों के सभी कार्य पूर्ण होंगे. खासतौर से जिन कार्यों को पूरा करने में बाधा आ रही थी, उसमें भी आपको सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से भी आपको अपनी सेहत में सुधार दिखाई देगा और आप अच्छे व स्वस्थ जीवन का आनंद लेंगे.

वृषभ- वृषभ राशि के लिए समय थोड़ा कष्टदायक रहने के योग हैं. इस समय आपको किसी बड़े निर्णय को लेने में कई समस्याओं से दो चार होना पड़ेगा. इस कारण आपके मानसिक तनाव में भी वृद्धि हो सकती है.

मिथुन- मिथुन राशि के लोगों में इस गोचर के बाद स्वास्थ्य और मानसिक समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं, क्योंकि ये गोचर आपके मानसिक तनाव में वृद्धि करेगा. दोस्तों-रिश्तेदारों से संबंध खराब हो सकते हैं. इस समय थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है.

कर्क- सूर्य का ये गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहेगा. आपकी स्वास्थ्य संबंधित सभी परेशानियां दूर होती दिखाई देंगी. खासतौर से वो जातक जो लंबे समय से अपनी पूर्व की किसी बीमारी से परेशान थे, उन्हें राहत मिल सकती है.

सिंह- सूर्य का गोचर आपके लिए ज्यादा अनुकूल नहीं रहने वाला है. आपको निणर्य लेने में थोड़ा सोच-विचार करने की सलाह दी जाती है. वाणी दोष के कारण आर्थिक करियर के मोर्चे पर नुकसान हो सकता हे. जहां तक संभव हो हर परिस्थिति में खुद को शांत रखें.

कन्या- कन्या राशि वालों के लिए यह गोचर सामान्य रहने वाला है. आपकी जीवन जैसे चल रहा था, बिल्कुल वैसे ही चलेगी. आय के साधनों से पर्याप्त धन आता रहेगा. हालांकि खर्चों से अभी भी राहत मिलना मुश्किल दिख रहा है. सेहत ठीक रहेगी.

तुला- सूर्य गोचर के बाद तुला राशि वालों के लिए विदेश यात्रा पर जाने का योग बन सकता है. खासतौर से वो जातक जो विदेश जाने के इच्छुक थे और लंबे समय से प्रयास कर रहे थे, सूर्य देव उन्हें जल्दी ही कोई खुशखबरी दे सकते हैं.

वृश्चिक- आर्थिक जीवन में भी आपके आय के स्रोतों में वृद्धि होगी और आप एक से अधिक माध्यमों से आमदनी करने में सफल रहेंगे. आप प्राप्त इस धन के चलते कई उपलब्धियां हासिल करेंगे. पारिवारिक जीवन में भी घर पर शांति का वातावरण आपको मानसिक सुख देगा.

धनु- यदि आप व्यापार से जुड़े हैं तो सूर्य देव अच्छे और नए अवसर देने वाले हैं. बिजनेस में विस्तार होगा. लाभ प्रतिशत भी दोगुना होगा. यदि आप पिछले काफी समय से आपकी सेहत खराब चल रही थी तो सूर्य देव का प्रभाव आपको अपनी उन सभी परेशानियों से निजात देने वाला है.

मकर- मकर राशि वालों के लिए समय थोड़ा मुश्किल रहने वाला है. लोगों के साथ बहस में पड़ने से आपको नुकसान होगा. दफ्तर में सहकर्मियों के साथ रिश्ते बिगड़ सकते हैं  मानसिक तनाव हो सकता है. आपको अपने घर-परिवार में बिना पूरी परिस्थिति समझे किसी भी बात पर अपनी राय नहीं देनी है.

कुंभ- आर्थिक जीवन के लिहाज से इस समय आपके बढ़ते खर्चें आपके लिए तनाव व चिंता का कारण रहेंगे. इसलिए अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें. कुंभ राशि के शादीशुदा जातकों को इस अवधि में अपने जीवनसाथी के कमजोर स्वास्थ्य के कारण दिक्कतें होंगी.

मीन- मीन राशि के जातकों की नौकरी व्यापार पहले की तरह चलती रहेंगी. कुछ नए और अच्छे अवसर भी आपको मिल सकते हैं. प्रॉपर्टी में निवेश या नया वाहन खरीदने के लिए समय बहुत ही अच्छा है. इस समय आपको विवाह से जुड़े प्रस्ताव भी मिल सकते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें