scorecardresearch
 

आर्थिक राशिफल 10 जून 2021: धनु-कुंभ राशि वाले रहें सावधान, खर्च और अहंकार बढ़ाएगा मुश्किल

Arthik Rashifal Today 9 June 2021: आर्थिक पक्ष की ओर से आज का दिन कई राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. हालांकि व्यापार, निवेश और पैसों के लेन-देन के मामले में कुछ राशियों को सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है. आइए जानते हैं सभी राशियों का हाल.

आर्थिक राशिफल आर्थिक राशिफल

Arthik Rashifal Today 10 June 2021: आर्थिक पक्ष की ओर से आज का दिन कई राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आज साल का पहला सूर्य ग्रहण भी लग रहा है. आज व्यापार, निवेश और पैसों के लेन-देन के मामले में कुछ राशियों को सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है. आइए जानते हैं सभी राशियों का हाल.

मेष- आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सतर्कता बनाए रखने का समय है. अति उत्साह और लापरवाही से बचें. करीबियों पर भरोसा कमजोर होगा. महत्वपूर्ण विषयों की अनावश्यक चर्चा से बचें.

वृष- नए लोगों से भेंट वार्ता में सतर्कता से काम लें. अप्रत्याशित घटनाक्रम महत्वपूर्ण कार्यों को प्रभावित कर सकता है. नीति नियम नैतिकता से करियर कारोबार को गति दें. अरोप प्रत्यारोप से बचें.

मिथुन- सहजता से आगे बढ़ते रहेंगे. रुटीन को बेहतर बनाए रखें. करियर कारोबार में अहस्तक्षेप की नीति अपनाएं. न्यायिक मामले उभर सकते हैं. संबंधों में तीखापन बढ़ सकता है. बजट से चलें.

कर्क- अप्रत्याशित लाभ के संकेत हैं. कामकाज में नीति नियमों को बनाए रखें. आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा. सहकर्मियों से संबंध प्रभावित हो सकते हैं. बड़ी सोच से काम लें. फोकस रखें.

सिंह- कार्य व्यापार में निरंतरता बनी रहेगी. आत्मविश्वास को कमजोर न होने दें. बड़ों से संभलकर संवाद करें. सत्ता पक्ष प्रभावित रह सकता है. समय सहजता से आगे बढ़ने वाला है.

कन्या- कामकाज में अति आत्मविश्वास से बचें. महत्वपूर्ण मामलों में जल्दबाजी से बचें. यात्रा टालना बेहतर रहेगा. कामकाज में सामान्यता बनी रहेगी. आर्थिक मामले पक्ष में बने रहेंगे.

तुला- महत्वपूर्ण मामलों में जल्दबाजी न दिखाएं. आकस्मिक घटनाक्रम बना रह सकता है. नियम अनुशासन बनाकर रखें. स्वास्थ्य संकेतों का ध्यान रखें. दिन कारोबार के लिए सामान्य है.

वृश्चिक- करियर कारोबार से जुड़े मामलों को पर्याप्त समय दें. भावावेश में निर्णय न लें. साझा व्यापार सामान्य बना रहेगा. भरोसा बनाए रखेंगे. व्यक्तिगत विषयों को कारोबार से अलग रखें.

धनु- जब तक परिणाम पक्ष में न आएं, प्रयास बनाए रखें. पेशेवरता से जगह बनाने में सफल होंगे. कामकाज साधारण रहेगा. जिम्मेदारी का भाव बढ़ेगा. खर्च पर अंकुश बनाए रखें. विरोधी सक्रिय रहेंगे.

मकर- काम निकालने का भाव रहेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. आर्थिक अवसरों को भुनाने में सफल होंगे. गरिमा गोपनीयता का ध्यान रखें. महत्वपूर्ण बातों को साझा करने से बचें. बड़ा सोचें.

कुंभ- व्यापार और परिवार के अंतर को समझते हुए निर्णय लें. जिद जल्दबाजी और अहंकार से बचें. करियर कारोबार की अपेक्षा निजी मामलों पर फोकस बना रह सकता है. भरोसा बनाए रखें.

मीन- नपातुला जोखिम उठाएं. यात्रा टालें. समय रुटीन पर फोकस बनाए रखने का संकेतक है. अन्य के मामलों में हस्तक्षेप से बचें. बड़प्पन का भाव रहेगा. दिखावे में न आएं. बजट से चलें.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें