scorecardresearch
 

आर्थिक राशिफल 09 अप्रैल 2021: मीन राशि वालों का खर्च-निवेश बढ़ेगा, जानें अपनी राशि के बारे में

Arthik Rashifal Today 9 April 2021: आर्थिक पक्ष की ओर से आज का दिन कई राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. हालांकि व्यापार, निवेश और पैसों के लेन-देन के मामले में कुछ राशियों को सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है.

आज का आर्थिक राशिफल आज का आर्थिक राशिफल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आज का आर्थिक राशिफल
  • जानें किन राशियों को होगा लाभ
  • आज कुछ जातकों को रहना होगा सावधान

मेष- आवश्यक कार्यों को तेजी से पूरा करने का प्रयास करें. लाभ बेहतर बना रहेगा. खर्च और बजट पर फोकस रखें. व्यापार व्यवसाय में अनुकूलता बनी रहेगी. सेवा क्षेत्र से जुड़े लोग अच्छा करेंगे. 

वृष- उन्नति के नवीन अवसरों का निर्माण संभव है. सभी का सहयोग उत्साहित रहेगा. प्रस्ताव स्वीकृत होंगे. महत्वपूर्ण लोगों से मेल मुलाकात संभव है. प्रभावशीलता बनी रहेगी.

मिथुन- अप्रत्याशित और सफलता से उत्साहित रहेंगे. महत्वपूर्ण कार्यों को तेजी से पूरा करने का समय है. भाग्य की अनुकूलता हर क्षेत्र में बेहतर परिणाम देगी. तेजी दिखाएं.

कर्क- भूमि भवन और धर्म मनोरंजन क्षेत्र से जुड़े कार्यों में आगे रहेंगे. क्षमता से अधिक कार्य का जिम्मा न लें. रुटीन बनाए रखें. यात्रा के दौरान आवश्यक सावधानी रखें.

सिंह- श्रेष्ठ कार्यों को तेजी से पूरा करने का दिन है. मामलों को लंबित छोड़ने से बचें. परिणाम उम्मीद के अनुरूप रहेंगे. पेशेवरता में वृद्धि होगी. स्वास्थ्य की अनदेखी न करें.

कन्या- मेहनत के साथ समझ का संयोग अपेक्षा से अच्छे परिणाम दिलाएगा. साझा प्रयासों में सफल होंगे. नेतृत्व क्षमता में वृद्धि होगी. नियम और अनुशासन बनाए रखें.

तुला- कार्य व्यापार में बने अवरोध समाप्त होते नजर आएंगे. प्रतिभा प्रदर्शन से सभी प्रभावित होंगे. लाभ उम्मीद से अच्छा रह सकता है. सक्रियता और संवेदनशीलता बनाए रखें.

वृश्चिक- छोटी बातों से ऊपर उठकर बड़े मामलों पर फोकस करें. व्यक्तिगत मुद्दे कार्य व्यापार को प्रभावित कर सकते हैं. प्रबंधन प्रशासन पर फोकस रखें. पराक्रम बढ़ेगा.

धनु- सभी मोर्चों पर बेहतर प्रदर्शन करते नजर आएंगे. शुभ सूचनाओं का आदान प्रदान बढ़ेगा. लाभ विस्तार और आत्मविश्वास को बल मिलेगा. सकिय्रता बनाए रखें.

मकर- महत्वपूर्ण मामलों पर फोकस बनाए रखने का दिन है. समय प्रबंधन पर जोर दें. योग्य लोगों को बेहतर प्रस्ताव मिलेंगे. लाभ और संग्रह में आगे रहेंगे. तेजी बढ़ाएं.

कुंभ- लोकप्रियता और सफलता से उत्साहित रहेंगे. सभी क्षेत्रों में अनुकूलता रहेगी. अवसरों को भुनाने पर जोर दें. साझा प्रयास फलेंगे. विश्वसनीयता ब़ढ़ेगी. अनुशासन रखें.

मीन- कार्यों को रणनीति बनाकर पूरा करें. रुटीन पर फोकस रखें. अनुकूलता का प्रतिशत औसत से अच्छा रहेगा. खर्च और निवेश बढ़ा हुआ रहेगा. दिखावे से बचें. बजट से चलें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें