scorecardresearch
 

आज 22 जून 2022 का तुला राशिफल: अफवाहों पर ध्यान देेने से नुकसान हो सकता है, जरूरी कार्यों में तेजी रखेंगे

Tula Rashifal 22 June 2022: तुला राशि के जातक खानपान में सावधानी बरतेंगे. अफवाहों पर भरोसा नहीं करेंगे. स्वास्थ्य के प्रति गंभीर रहेंगे. व्यस्तता बढ़ेगी. वचन रखेंगे. भावनात्मक निर्णयों में धैर्य दिखाएं. तर्कपूर्ण व्यवहार रखें. प्रेम और सामंजस्य से आगे बढ़ें. सुझावों पर ध्यान दें. अपनों के लिए त्याग व सम्मान की भावना बनाए रखेंगे.

X
जानें कैसा रहेगा तुला राशि वालों का आज का दिन जानें कैसा रहेगा तुला राशि वालों का आज का दिन

Libra/Tula, Aaj Ka Rashifal- तुला राशि के जातक आवश्यक कार्यों में ढिलाई से बचें. लक्ष्य तेजी से पूरे करें. तैयारी और सूझबूझ से परिणाम संवरेंगे. अवसरों का लाभ उठाएंगे. पेशेवर चर्चाओं में धैर्य रखेंगे. लेनदेन में स्पष्ट रहेंगे. उधार के लेनदेन से बचेंगे. व्यवस्था को मजबूती देंगे. प्रलोभन में न आएं. कर्मठता से काम लें. व्यवस्था का सम्मान करें. सेवा भावना को बल मिलेगा. नौकरीपेशा बेहतर करेंगे. बड़ी सोच से काम लेंगे. जिम्मेदारियों को निभाएंगे.

धन लाभ - अनुशासन पर जोर देंगे. तर्कशीलता से आगे बढ़ेंगे. जरूरी कार्यों में तेजी रखेंगे. समय प्रबंधन संवारेंगे. नीति नियमों का पालन करेंगे. कागजी कार्रवाई में ढिलाई से बचेंगे. हितलाभ प्रभावित हो सकते हैं. व्यापार व्यवसाय सामान्य रहेगा.

प्रेम मैत्री- भावनात्मक निर्णयों में धैर्य दिखाएं. तर्कपूर्ण व्यवहार रखें. प्रेम और सामंजस्य से आगे बढ़ें. सुझावों पर ध्यान दें. अपनों के लिए त्याग व सम्मान की भावना बनाए रखेंगे.

स्वास्थ्य मनोबल- खानपान में सावधानी बरतेंगे. अफवाहों पर भरोसा नहीं करेंगे. स्वास्थ्य के प्रति गंभीर रहेंगे. व्यस्तता बढ़ेगी. वचन रखेंगे.

शुभ अंक : 4 और  7

शुभ रंग : धूसर

आज का उपाय : गणेशजी की पूजा वंदना करें. हरी वस्तुओं का दान दें. समय प्रबंधन रखें. बहस से बचें.

और पढ़ें:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें