scorecardresearch
 

आज 20 मई 2022 का सिंह राशिफल: शुक्रवार के दिन आज इन चीजों से दूर रहने में भलाई, जरूरी सूचना मिल सकती है

Singh Rashifal 20 May 2022: सिंह राशि के जातक पेशेवरता बढ़ाएंगे. कार्य व्यापार में वृद्धि होगी. तार्किकता और स्पष्टता से काम करेंगे. समय प्रबंधन का ध्यान रखेंगे. वाणिज्यिक संबंधों को महत्व देंगे.

X
जानें कैसा रहेगा सिंह राशि वालों का आज का दिन जानें कैसा रहेगा सिंह राशि वालों का आज का दिन

सिंह- बड़बोलेपन और बहकावे में न आएं. सूझबूझ और कर्मठता से आगे बढ़ते रहें. नीति नियमों का ध्यान रखें. पेशेवरता बढ़ाएंगे. कार्य व्यापार में वृद्धि होगी. तार्किकता और स्पष्टता से काम करेंगे. समय प्रबंधन का ध्यान रखेंगे. वाणिज्यिक संबंधों को महत्व देंगे. कर्तव्यों के प्रति सजग रहेंगे. लोभ और प्रलोभन से बचें. स्वास्थ्य पर फोकस बढ़ाएं. उधार न ले. नौकरीपेशा बेहतर प्रदर्शन करेंगे. अनुशासन बढ़ाएं.

धन लाभ -
जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे. कार्य व्यापार में सहजता रहेगी. संपर्क एवं सामंजस्य बढ़ाएंगे. सेवाक्षेत्र में बेहतर रहेंगे. लक्ष्य बनाकर कार्य करेंगे. आर्थिक मामलों में धैर्य बढ़ाएं. खर्च पर नियंत्रण रखें. चर्चाओं में सहज रहें. सामंजस्य से काम लें. सोच बड़ी बनाएं.

प्रेम मैत्री-
भावुकता और वाद-विवाद में न पड़ें. अपनों के लिए प्रयासरत रहें. सक्रियता बनाए रखेंगे. जरूरी सूचना मिल सकती है. दाम्पत्य में सहजता रहेगी. रिश्तों पर ध्यान देंगे. प्रेम में भरोसा रखेंगे. बड़प्पन से काम लेंगे.

स्वास्थ्य मनोबल-
व्यवस्था को मजबूती दें. आत्म नियंत्रण बढ़ाएं. मौसमी सावधानी रखें. खानपान पर ध्यान दें. स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें. मनोबल बना रहेगा.

शुभ अंक : 2 और 4

शुभ रंग : पीला

आज का उपाय : देवी मां की पूजा वंदना करें. सेवा एवं श्रमदान दें. व्रत संकल्प बनाए रखें. नियमों की अवहेलना न करें.

ये भी पढ़ें

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें